दिल्लीनार्थ दिल्लीराजनीति

बिना हेलमेट पहने निकले मनोज तिवारी, कटा 41 हजार का चालान, मांगी माफी

भाजपा सांसद मनोज तिवारी को रैली में बिना हेलमेट बाइक चलाना पड़ा भारी। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मनोज तिवारी और वाहन मालिक का 41 हजार रुपये का...

केंद्र सरकार आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर ‘हर घर तिरंगा’ अभियान की जोर-शोर से तैयारी कर रही है। ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के अंतर्गत सभी राज्यों में 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच हर घर पर ‘तिरंगा’ फहराया जाएगा।

इससे पहले बुधवार को सभी सांसदों ने दिल्ली में तिरंगा बाइक रैली निकाली थी। उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने लाल किले से विजय चौक तक ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस रैली में कई केंद्रीय मंत्रियों ने भी भाग लिया था।

इस बीच भाजपा सांसद मनोज तिवारी को इस रैली में बिना हेलमेट बाइक चलाना भारी पड़ गया। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मनोज तिवारी और वाहन मालिक का 41 हजार रुपये का चालान काट दिया।

खबर है कि इस पूरे चालान की रकम में से मनोज तिवारी को 21 हजार और वाहन मालिक 22 हजार रुपये भुगतने होंगे। जानकारी मिली है कि इतना भारी चालान केवल हेलमेट न पहने के कारण नहीं कटा है बल्कि जिस बाइक पर सांसद साहब सवार थे उस पर न हाई सिक्यॉरिटी नंबर प्लेट थी और न ही उसका प्रदूषण सर्टिफिकेट अपडेट था। इन्ही कमियों के कारण इतना भारी चालन किया गया है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान किए जाने के बाद मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर माफी मांगते हुए लिखा, हेलमेट न पहनने के लिए बहुत-बहुत माफी मांगता हूं। आप सब से निवेदन है कि बिना हेलमेट पहने दो पहिया वाहन न चलाएं।

Hair Crown

यह भी पढ़े: कैब चालक ने रॉड मारकर फोड़ा युवक का सिर, आरोपी कैब चालक फरार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button