दिल्ली

ED के सामने राहुल गाँधी की पेशी होने से पहले दिल्ली के कई रस्ते बंद, देखे लिस्ट

देश की राजधानी दिल्ली में आज दोपहर तक भारी ट्रैफिक जाम रहने की आशंका जताई जा रही है जिसे लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी कर दी है

देश की राजधानी दिल्ली में आज दोपहर तक भारी ट्रैफिक जाम रहने की आशंका जताई जा रही है जिसे लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी कर दी है और कुछ रास्तों को बंद भी किया गया है।

दरअसल, आज नेशनल हेराल्ड केस के मामले में राहुल गांधी को पेश होना है और उनके साथ सांसद कार्यसमिति के सदस्य और प्रमुख नेता भी ईडी के दफ्तर तक जाएंगे. इसको लेकर दिल्ली पुलिस भी काफी अलर्ट है और नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुबह 7 बजे से 12 बजे तक गोल मेथी जंक्शन , तुगलग रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन ये रास्ते बंद रहेंगे। इसके अलावा इन रास्तों पर विशेष यातायात वयस्था होने की वजह से पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही बंद रहेगी।

बता दें कि साल 2012 में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने याचिका दाखिल कर आरोप लगाया था की कुछ नेताओ ने गलत तरीके से यंग इंडियन लिमिटेड के जरिये एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड का अधिग्रहण किया है।

जिसके बाद 2015 में सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में नेता सुब्रमण्यम स्वामी से जल्द ही हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करने के लिए कहा था। बता दें कि 19 दिसम्बर 2015 को सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी को ट्रेल कोर्ट ने जमानत दे दी थी और 2016 में सुप्रीम कोर्ट ने मामले को रद्द करते हुए इनको कोर्ट में पेश होने से छूट दे दी थी।

Vishalgarh Farms

ये भी पढ़ें: क्या यूरोप की तरफ खिसक रहा भारत, नया नक्शा देख वैज्ञानिकों के उड़े होश

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button