दिल्ली

OYO रूम में प्रेमी संग पहुंची शादीशुदा प्रेमिका, 7 घंटे बाद ऐसे मिले दोनों के शव

देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, दिल्ली के जाफराबाद में OYO होटल में 2 लोगों का शव

देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बता दें, दिल्ली के जाफराबाद में OYO होटल में 2 लोगों का शव बरामद हुआ है. मृतक की शिनाख्त शादीशुदा प्रेमिका आयशा और उसके प्रेमी की सोहराब से हुई है. पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने खुद की जिंदगी खत्म करने की बात कही है.

मौके पर गई दिल्ली पुलिस ने बताया कि 27 अक्तूबर को 08 बजे मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास Oyo होटल किंग्स स्टे में कमरा नंबर 302 में 2 डेडबॉडी के होने की सुचना मिली. पुलिस की जांच के बाद इस बात का पता चला कि सोहराब मेरठ का और आयशा बसंत कुंज की निवासी थी. इन्होंने दोपहर लगभग 1:00 बजे के आसपास OYO में चेक इन किया था.

4 घंटे के लिए किया बुक

दोनों ने वह कमरा 4 घंटे के लिए लिया था. पर वक्त पूरा होने के बाद भी जब वह दोनों बाहर नहीं आए तब शाम को लगभग 7:45 बजे होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया. पर अंदर से कोई नहीं आया। और वैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गई.

पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया

पुलिस ने वहां पर पहुंच कर देखा तो काफी हैरान कर देने वाला दृश्य देखने को मिला था. सोहराब को नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ मिला और आयशा बिस्तर पर मृत पड़ी हुई थी. इतना ही नहीं उसकी गर्दन पर कुछ चोट के निशान भी पाए गए थे. पुलिस ने आशंका जताया है कि अपनी प्रेमिका की हत्या करने के बाद सोहराब ने खुदकुशी की.

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button