कोरोना वायरसदिल्ली

कोरोना के चलते दिल्ली में हुई मास्क कि एंट्री, नए नियम लागू

राजधानी दिल्ली में आए-दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. उसी को देखते हुए दिल्ली सरकार ने ठोस कदम उठाया. पिछले साल हुए नुकसान

राजधानी दिल्ली में आए-दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. उसी को देखते हुए दिल्ली सरकार ने ठोस कदम उठाया. पिछले साल हुए नुकसान से सभी वाकिफ हैं. लापरवाही के कारन से लोंगो को बहुत देखने झेलना पड़ा. लेकिन इस बार दिल्ली सरकार किसी भी प्रकार कि कमी नहीं छोड़ना चाहती है.

इसलिए जनता को बचने के लिए सरकार कुछ ठोस कदम उठा रही है, ताकि उन्हें पहले जैसी मुसीबतों से को न झेलना पड़े. इसके लिए दिल्ली में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को नजर में रखते हुए यह आदेश जारी कर दिए गए हैं की दिल्ली में सभी को मास्क पहनना जरुरी होगा नहीं तो उन्हें इसका जुर्माना भरना होगा.

आपको बता दें कि, कोरोना के इस बढ़ते मामले देखकर टीम बहुत ही ज़्यादा सख्त हो चुकी है, और चेकिंग भी काफी ज़्यादा सख्त कर दी गई है. बता दे की जो भी अब से मास्क नहीं पहनेंगे उन्हें बहुत सी परेशानियों झेलनी पड़ सकती है और इसके चलते उन्हें ₹500 का जुर्माना भी देना होगा.

साथ ही बाइक, स्कूटी, या कार वाले व्यक्ति ही नहीं बल्कि चाहे कोई भी इंसान सार्वजानिक स्थानों में यह नियम का उलंघन करते हुए दिख गया तो उनपर भरी जुर्माना लगाया जाएगा. क्योंकि अगर स्थिति फिर हाथ से निकल गयी तो सभी इसका नतीजा सबको भुगतना पड़ेगा.
Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्ली में सितम्बर से चलेगी HIGHSPEED मेट्रो, इस लाइन से शुरू होगा सफर

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button