दिल्ली

दिल्ली में शुक्रवार सुबह मक्कड़ और Safdarjung Hospital में लगी भीषण आग

दिल्ली में शुक्रवार सुबह ही दो आग लगने की घटना सामने आयी है, जहां एक मक्कड़ अस्पताल और दूसरी सफदरजंग अस्पताल से सामने आयी है

दिल्ली में शुक्रवार सुबह ही दो आग लगने की घटना सामने आयी है। जहां एक मक्कड़ अस्पताल और दूसरी सफदरजंग अस्पताल से सामने आयी है। इन दोनों ही घटनाओ में भीषण आग लगी है लेकिन Fire Fighters ने आग पर काबू पा लिया है और साथ ही किसी के घायल और मृत्यु की घटना सामने नहीं आयी है।

मक्कड़ अस्पताल

पूर्वी दिल्ली के प्रियदर्शी विहार इलाके से एक आग लगने की घटना सामने आयी है जहां एक मक्कड़ अस्पताल के चौथे फ्लोर पर भीषण आग लगी है। यह घटना शुक्रवार सुबह 8:15 की है जहां आग लगते ही वहा अफरा तफरी मच गयी और सूचना मिलते ही वहा 4 दमकल गाड़िया मौजूद हो गयी। साथ ही बताया जा रहा है की इस फ्लोर में अस्पताल के डॉक्टर्स का आवास था।

makkar hospital

बता दे की आग लगने के बाद पुलिस भी वहा मौजूद हुई और सभी मरीज़ो और डॉक्टर्स को सही सलामत बहार निकाल लिया गया। साथ ही फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है और अब उनका कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है।

Safdarjung Hospital

शुक्रवार सुबह एक और आग लगने की घटना सफदरजंग अस्पताल से सामने आयी है। इस जगह आग अस्पताल के लिफ्ट रूम में मौजूद स्टेपलाइजर में लगी थी। जिसे बुझाने के लिए जल्द ही फायर ब्रिगेड की बहुत सी गाड़िया वहा पहुंच गयी और आग पर काबू हो गया है।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े: दिल्ली में बनने जा रहा है पहला डबल डेकर फ्लाईओवर, 1.4 Km होगी लंबाई

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button