दिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

रोहिणी के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, 1 मरीज की मौत

दिल्ली में फिरसे आग लगने की घटना सामने आयी है जहां रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल के ICU में आज यानि शनिवार को भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया

दिल्ली में फिरसे आग लगने की घटना सामने आयी है जहां रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल के ICU में आज यानि शनिवार को भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया।

बता दें कि दिल्ली में आये दिन आग लगने कि घटना सामने आ रही है जहां आज सुबह कि बात करे तो रोहिणी के एक अस्पताल के तीसरी मंजिल में भीषण आग लग गयी। इस घटना के दौरान वहा के सभी लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया था लेकिन आशंका जताई जा रही है कि आईसीयू में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए एक मरीज की आग कि चपेट में आने से मौत हो गई।

हालाँकि, 9 दमकल गाड़िया वहा मौजूद हो गयी जिसकी वजह से आग पर काबू पा लिया गया वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम अस्पताल में आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।

लाजपतनगर में लगी में आग

इससे पहले 8 जून को भी दिल्ली के लाजपतनगर में एक बिल्डिंग में आग लगने कि घटना सामने आयी थी जिसमे से बिल्डिंग के पीछे जाकर शीशे तोड़कर लगभग 80 लोगों की जान बचाई थी। जिसकी वजह बुल्डिंग के बेसमेंट में इलेक्ट्रिक पैनल में आग लगना थी।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े: जामिया इलाके की पार्किंग में लगी भीषण आग, दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button