दिल्ली

नरेला की चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की नौ गाड़ियां मौके पर

दिल्ली के नरेला में एक चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग. आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई, लेकिन मौके पर दस दमकल की गाड़ियां के कारण आग पर काबू पाया गया

दिल्ली के नरेला में एक चप्पल फैक्ट्री में लगी भीषण आग. आग लगने की वजह अभी तक सामने नहीं आई, लेकिन मौके पर दस दमकल की गाड़ियां के कारण आग पर काबू पाया गया. पुलिस को रात साढ़े आठ बजे इस घटना की खबर दी गई थी और उसी वक्त एक्शन लेते हुए दमकल की गाड़ियों को रवाना कर दिया गया.

आपको बता दे, रात करीब 8.18 बजे नरेला के भोरगढ़ स्थित प्लास्टिक की फैक्ट्री में आग लगने की खबर मिली. आस पास के फायर स्टेशन से गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया. परन्तु तब तक आग दूसरी मंजिल पर तक फैल चुकी थी.

खबर के अनुसार, आग लगने के वक्त 10 मजदूर फैक्ट्री में काम कर रहे थे, लेकिन आग लगते ही सभी बाहर निकल गए. उसके बाद सभी आग बुझाने में जुट गए. पुलिस ने बताया कि यह फैक्ट्री आदर्श नगर निवासी मुकेश गुप्ता की है. उसने पहली और दूसरी मंजिल को आनंद पर्वत निवासी विवेक को किराए पर दे रखी है. जिसमें वह प्लास्टिक सामान बनाने का काम करता है.

इसी के साथ, उस फैक्ट्री में केमिकल का भी इस्तेमाल किया जाता है. आग लगने के बाद कुछ धमाके भी हुए है. लेकिन अधिकारियों के मुताबिक आग को नियंत्रित कर लिया गया है . लेकिन पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है.
Insta loan services

यह भी पढ़े: दिल्‍ली के इन इलाकों में हो सकती है पानी की समस्या, पहले से कर लें तैयारी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button