अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में नाबालिग के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

कल्याणपुरी थाना पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग कराई और इसके बाद पीड़िता का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार..

दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। नाबालिग की तबीयब खराब होने के बाद मंगलवार की देर रात को परिजनों ने किशोरी को हॉस्पिटल की इमरजेंसी में भर्ती कराया था।

आरोप है कि हॉस्पटल का वार्ड ब्वॉय जांच के बहाने नाबालिग को एक कमरे में ले गया और वहां आरोपी ने उसे अश्लील वीडियो दिखाने के बाद छेड़छाड़ की। सुबह पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिवार को दी और इसके बाद परिवार ने पहले हॉस्पिटल प्रशासन से शिकायत की।

आरोप यह है कि हॉस्पिटल ने वारदात को दबाने का प्रयास किया इसके बाद पुलिस को खबर दी गई। छानबीन के बाद पुलिस ने किशोरी का बयान लेकर पॉक्सो, छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी वार्ड ब्वॉय जोगिंदर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता अपने परिवार के साथ पूर्वी दिल्ली में रहती है और इसके परिवार में माता-पिता और अन्य सदस्य हैं। कुछ दिनों पहले ही किशोरी के पिता का ऑपरेशन हुआ है और मां की भी तबीयत खराब रहती है। किशोरी को टाइप-1 का मधुमेय है।

मंगलवार रात को अचानक से किशोरी की तबीयत बिगड़ी तो माता-पिता उसे हॉस्पिटल की इमरजेंसी में ले गए। शिकायत के मुताबिक, वहां महिला वार्ड होने की वजह से पीड़िता के पिता को घुसने नहीं दिया गया। किशोरी के साथ उसकी मां रुक गई। पीड़िता की मां की भी तबीयत ठीक नहीं थी। दवाई खाकर वह बेटी के नजदीक सो गई थी।

आरोप है कि 1.30 बजे इमरजेंसी में मौजूद वार्ड ब्वॉय जोगिंदर किशोरी को टेस्ट करने के बहाने एक कमरे में ले गया और वहां आरोपी वार्ड ब्वॉय ने पीड़िता को अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो दिखाई। इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की और किसी को कुछ भी बताने पर उसे मना किया और धमकाया गया।

सुबह हुई तो पीड़िता ने सारी बात अपनी मां को बताई। बाद में हॉस्पिटल प्रशासन को सारी जानकारी दी गई। इस पर हॉस्पिटल प्रशासन उन पर ही भड़कने लगा इसके बाद अस्पताल में हंगामा हुआ और मामले की सूचना पुलिस को दी।

कल्याणपुरी थाना पुलिस ने नाबालिक पीड़िता की काउंसलिंग कराई। इसके बाद पीड़िता का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया। बाद में पुलिस ने आरोपी जोगिंदर को अस्पताल परिसर से ही गिरफ्तार कर लिया। वह हॉस्पिटल के स्टाफ क्वार्टर में ही रहता है। पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश, BJP नेता शाहनवाज हुसैन पर चलेगा रेप केस

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button