मुंडका इलाके में नाबालिक की गला रेतकर हत्या, भीड़ ने आरोपी को दबोचा

आरोपी किशोरी की मां के साथ बहादुरगढ़ में स्थित एक फैक्टरी में काम करता है। अच्छे व्यवहार होने की वजह से एक साल पहले किशोरी की मां आरोपी को...

दिल्ली के मुंडका इलाके में युवक ने किशोरी का गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद बुरी तरह घायल किशोरी जैसे ही अपने घर से बाहर गली में निकली वहां पर अफरातफरी मच गई।

स्थानीय लोगों ने मौके से भाग रहे आरोपी हरीश को दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने किशोरी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

पकड़े गए आरोपी की पहचान हरीश के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ के दौरान यह बात सामने आई है कि आरोपी हरीश की किशोरी की मां से नजदीकियां थीं।

किशोरी लंबे समय से इसका विरोध कर रही थी। इसी वजह से आरोपी हरीश ने उसकी हत्या कर दी पुलिस के अनुसार, आरोपी हरीश किशोरी की मां के साथ बहादुरगढ़ में स्थित एक फैक्टरी में काम करता है। आरोपी के परिवार में कोई नहीं है।

किशोरी के परिवार में पिता, मां व एक छोटा भाई है। अच्छे व्यवहार होने की वजह से एक साल पहले किशोरी की मां हरीश को अपने घर ले आई थी।

आरोपी हरीश इनके घर पर ही रह रहा था। किशोरी अपने परिवार के साथ टिकरी बॉर्डर एरिया में रहती थी। कुछ दिन पहले किशोरी के माता व पिता गांव गए हुए थे। घर पर किशोरी व उसका छोटा भाई ही था।

बुधवार दोपहर के वक्त किशोरी का भाई स्कूल चला गया था। घर पर हरीश व किशोरी अकेले थे। दोपहर करीब 1.00 बजे आरोपी ने चाकू से किशोरी का गला रेत दिया और वह जख्मी हालत में ही घर से बाहर निकल गई।

किशोरी के गले से खून का फव्वारा निकल रहा था। वह कुछ भी बोल नहीं पा रही थी। किशोरी वहीं गली में गिर गई और आरोपी भागने का प्रयास कर रहा था। लोगों ने आरोपी हरीश को दबोचकर पुलिस को मामले की सूचना दी।

मौके पर आई पुलिस ने जख्मी हालत में किशोरी को नजदीकी हॉस्पिटल में पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम पहुंची। वहां से साक्ष्य जुटाए। पुलिस हरीश से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़े: पटपड़गंज में MCD ऑफिस के पास गत्ते की फैक्ट्री में लगी आग, एक की मौत

Exit mobile version