अपराधदिल्लीनार्थ दिल्ली

दिल्ली के शाहदरा इलाके में लूटपाट के बाद सास और बहू की बेरहमी से हत्या

दिल्ली के शाहदरा इलाके में लूटपाट के बाद सास और बहू की चाकू घोपकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट के बाद...

देश की राजधानी दिल्ली में सास और बहू हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। सास और बहू की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। और घर में रखी अलमीरा भी टूटी मिली है ज्वेलरी और कैश भी गायब था।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के वेलकम थाना इलाके के सुभाष पार्क में गली नंबर 12 में एक बुजुर्ग महिला व उसकी 45 साल की बहू की चाकू घोपकर हत्या कर दी गई और सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मौके पर घर की अलमीरा टूटी मिली है और परिवार के बाकी सदस्य छुट्टी मनाने गए हुए थे। जब परिवार के बाकी सदस्य आए तो उनको हत्याकांड का पता चला। परिवार का तिलक बाजार में पूजा सामग्री का कारोबार है।

पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 4.20 बजे दिल्ली के पुलिस स्टेशन वेलकम में हत्या को लेकर एक पीसीआर कॉल आई। पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और यहां दो महिलाएं मृत मिलीं। दोनों मृतक की पहचान विमला देवी (70) और डोली राय (45) के रूप में हुई है।

सास बहू घर में अकेली थीं, जबकि दोनों बेटे सार्थक राय और शशांक राय मसूरी और ऋषिकेश गए हुए थे। मंगलवार जब दोनों भाई वापस आए तो घर पर काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खुला। दोनों भाइयों ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला।

पालतू कुत्ते को बांधकर वारदात को दिया था अंजाम
देखा तो अंदर मां और दादी के खून से लहूलुहान शव पड़े थे। घर से रखी अलमारी भी टूटी पड़ी थी, ज्वेलरी और कैश भी गायब था। पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने घर के पालतू कुत्ते को बांधकर घटना को अंजाम दिया था।

घटनास्थल की क्राइम और एफएसएल की टीम ने जांच की है और पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Insta loan services

यह भी पढ़े: अवैध संबंध के शक में छह माह की गर्भवती पत्नी का चाकू से गला रेतकर हत्या

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button