अपराधदिल्ली

शास्त्री पार्क इलाके में युवक के सिर पर वार कर हत्या, पार्क में मिला शव

सोमवार सुबह के समय लोग 56 बीघा पार्क, शास्त्री पार्क में मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचे तो वहां उन्होंने देखा की खून से लथपथ शव पार्क में पड़ा...

राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में सोमवार की सुबह एक युवक की सिर पर भारी चीज से वार कर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त 35 वर्ष के दीपक कुमार के रूप में हुई है। मृतक का शव सोमवार की सुबह उसके घर के पास ही एक पार्क में खून से लथपथ हालत में मिला। मृतक दीपक के सिर और शरीर के बाकी हिस्सों पर भी चोटों के निशान थे।

मामले की सुचना मिलने के बाद मौके पर सराय रोहिल्ला थाना पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंची। औपचारिकताएं पूरी करने के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की मदद से पड़ताल कर रही है। पुलिस के अनुसार, मृतक दीपक अकेला दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में रहता था।

मृतक दीपक को नशे की लत थी। इसकी वजह से मृतक दीपक का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। दीपक की पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके में रह रही थी। लेकिन फिलहाल दीपक छोटा-मोटा काम करता था। सोमवार की सुबह लोग 56 बीघा पार्क, शास्त्री पार्क में मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचे थे तो वहां उन्होंने पार्क में पड़ा खून से लथपथ दीपक का शव देखा।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सुचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गए। आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर हुए झगड़े में किसी ने वारदात को अंजाम दिया है। दिल्ली सराय रोहिल्ला थाना की पुलिस मृतक दीपक के दोस्तों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी है।

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: प्ले ब्वॉय की नौकरी का झांसा देकर करते थे ठगी, सरगना सहित 4 गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button