दिल्ली

दिल्ली में 15 साल के लड़के की हत्या, निजी दुश्मनी का मामला

देश की राजधानी दिल्ली में गन पॉइंट पर दो युवक से 50 लाख रुपये की लूट लिए गए. यह हादसा अक्षरधाम मंदिर के पास हुआ है. इस के चलते

देश की राजधानी दिल्ली में गन पॉइंट पर दो युवक से 50 लाख रुपये की लूट लिए गए. यह हादसा अक्षरधाम मंदिर के पास हुआ है. इस के चलते चार में से एक बदमाश को लोगों द्वारा पकड़ लिया गया है और उसे पुलिस को दे दिया गया। लूट की इस घटना के बाद इलाके में काफी दहशत फैल गई. इस हादसे में पुलिस मौके पर गयी और वहां का जायजा लिया. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

एजेंसी के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि पूर्वी दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के पास गाजियाबाद के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के दो कर्मचारियों से लूट की घटना हुई. यहां बंदूक के बल दोनों से 50 लाख रुपये लूट लिए गए. पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना मंदिर से कुछ मीटर दूर पांडव नगर में बुधवार की दोपहर हुई.

पुलिस का कहना है कि चार्टर्ड अकाउंटेंट के कर्मचारी मोहित शर्मा तथा अरुण त्यागी पश्चिमी दिल्ली में किसी से पैसे लेने के बाद बाइक से गाजियाबाद की ओर जा रहे थे. जब ये दोनों मंदिर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर पहुंचने वाले थे तो बाइक पर सवार चार लोगों ने बंदूक तानकर रुकने का इशारा किया. इस जगह पर काफी।

पुलिस ने का कहना है कि चार्टर्ड अकाउंटेंट के कर्मचारी मोहित शर्मा और अरुण त्यागी पश्चिमी दिल्ली में किसी से पैसे लेने के बाद बाइक से गाजियाबाद की तरफ जा रहे थे. जब ये दोनों मंदिर के पास पहुंचे थे तो बाइक पर बैठे 4 लोगों ने बंदूक तानकर रुकने के लिए बोला. यहां पर जगह पर काफी भीड़ रहती है.

वहीं बाकि तीन लुटेरों ने कैश से भरा हुआ बैग छीना और वहां से भागा, जबकि चौथे लुटेरे को वहीं पर छोड़ दिया, जिसे कुछ रास्तो और यात्रियों ने पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस टीम इस मामले की जांच में जुटी है

Related Articles

Back to top button