अपराधदिल्ली

प्रेमिका से बात करने पर चाक़ू से गोदकर की हत्या

Delhi Crime News: त्रिलोकपुरी में एक युवक की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी गयी। उस पर अपनी प्रेमिका से छिपकर बात करने का आरोप लगाया गया। इस वाकया से लड़की के घरवाले इतने गुस्से में आये की उन्होंने उस शख्स की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी।

त्रिलोकपुरी में एक युवक की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी गयी। उस पर अपनी प्रेमिका से छिपकर बात करने का आरोप लगाया गया। इस वाकया से लड़की के घरवाले इतने गुस्से में आये की उन्होंने उस शख्स की चाक़ू से गोदकर हत्या कर दी।

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप के मुताबिक त्रिलोकपुरी का रहने वाला सलमान जो कि पेशे से पेंटर था, शादीशुदा था, लेकिन उसकी अपनी पड़ोसन हिना से शादी के पहले से नजदीकियां थीं। इसका हिना का परिवार विरोध करता आया है।

उन्होंने बताया कि 17 जनवरी को रात करीब 10 बजे हिना ने सलमान को बात करने के लिए बुलाया। दोनों को बात करते हुए हिना की बहन परवीना ने देख लिया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर हिना का भाई फरदीन भी आ गया और फिर फरदीन समेत परिवार के 2-3 लोगों ने सलमान की जमकर पिटाई की. साथ ही उसे चाकू से गोद दिया। इसी बीच सलमान की मां मकसुमा भी पहुंच गयी और उसके शोर मचाने पर हमलावर वहां से भाग गए।

डीसीपी ने बताया कि सलमान को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
पुलिस द्वारा 2 महिला आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गयी है। बाकियों की तलाश जारी है।

Tax Partner

ये भी पढ़े: सुल्तानपुरी में हुई सनसनीखेज वारदात, बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर ली जान

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button