दिल्ली

नजफगढ़ जल्द होगा जाम मुक्त, 45 गांवो का होगा फायदा

नजफगढ़ सकरुलर रोड पर जाम की समस्या को दूर करने के लिए दिल्ली सरकार ने एक विस्तृत योजना तैयार की है। रोड के निर्माण से जाम खत्म हो जाएगा।

नजफगढ़ सकरुलर रोड पर जाम की समस्या को दूर करने के लिए दिल्ली सरकार ने एक विस्तृत योजना तैयार की है। आपकों बता दे कि इस योजना के चलते सकरुलर में एलिवेटेड रोड का निर्माण किया जाएगा, इस एलिवेटेड रोड के निर्माण से जाम की समस्या पूरी तरह खत्म हो जाएगी।

जानकारी के अनुसार, यह एलिवेटेड रो 11 मीटर चौड़ी होगी। साथ ही यह सड़क वन वे होगी। बता दें कि इस एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य नजफगढ़ रोड पर नजफगढ़ साई मंदिर व डीडीए पार्क के बीच से किया जाएगा।

सरकार के द्वारा इस रोड एलिवेटेड रोड का निर्माण एक साल के अदंर पूरा होने की संभावना है। इस कार्य को समय पर पूरा करने के लिए अलग- अलग ठेकेदारों को हिस्सा दिया गया है।

उस एलिवेटेड रोड पर बहादुरगढ़ रोड, नांगलोई रोड, ढांसा रोड, छावला रोड की ओर से वाहन चढ़ सकेंगे। इस निर्माण कार्य से नांगलोई, उत्तम नगर, द्वारका, ढांसा, गुरुग्राम, बहादुरगढ़ से आने-जाने वाले वाहन सवारों के लिए आसानी हो जाएगी।

इस योजना के निर्माण के लिए सोमवार को लोकनिर्माण विभाग ने स्थानीय आरडब्लयूए  पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

इसी के साथ सरकार द्वारा बनाए इस नक्शे के बारे में अधिकारियों को बताया गया है। बतातें चले कि नजफगढ़ की फिरनी को जाम से मुक्त कराने के लिए जल्द ही इस योजना को पूरा किया जाएगा।  

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: Petrol Diesel Price Hike: 4 महीने बाद आज फिर बड़े पेट्रोल-डीजल के दाम

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button