अपराधईस्ट दिल्लीदिल्ली

कुत्ते को लात मारने पर फोड़ा पड़ोसी का सिर, आरोपी बाप-बेटे फरार

कुत्ते के मालिक पड़ोसी पिता और बेटे ने पीड़ित ललित कुमार को पहले बुरी तरह पीटा और इसके बाद बैट से सिर फोड़ दिया। और आरोपी बाप-बेटे फरार...

गीता कॉलोनी इलाके में बुधवार की रात पड़ोसी के कुत्ते को लात मारना एक कारोबारी को पड़ा महंगा। कुत्ते के मालिक पड़ोसी पिता और बेटे ने पीड़ित ललित कुमार को पहले बुरी तरह पीटा और इसके बाद बैट से हमला कर सिर फोड़ दिया।

फिर जब शोर-शराबा हुआ तो आरोपी पिता-पुत्र मौके से फरार हो गए। जख्मी हालत में पीड़ित को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने पड़ोसी कपिल व बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बुधवार रात 11.30 बजे के करीब ललित खाना खाकर टहलने के लिए निकले। चलने में दिक्कत होने की वजह से उन्होंने लोहे का पाइप हाथ में पकड़ा हुआ था। तभी इनके पड़ोसी का जर्मन शेफर्ड कुत्ता पड़ोसी कारोबारी पर काटने के लिए झपटा।

खुद को बचाने के लिए उन्होंने कुत्ते को लात मार दी जिसके बाद पड़ोसी कपिल के बेटे ने ललित से झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस बीच वह बैट ले आया और ललित के सिर पर मार दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर कपिल भी वहां आ गया और उसने ललित के हाथ से लोहे का पाइप छीनकर हमला कर दिया।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: एक ही संपत्ति को गिरवी रखकर करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button