अपराधदिल्ली

कस्तूरबा नगर केस में हुआ नया खुलासा, पति ने कहा “कोई ऐसा अंग नहीं जहा”……

दिल्ली के कस्तूरबा नगर में दरिंदगी का शिकार हुई महिला का इलाज एक शेल्टर होम में चल रहा है। दरिंदगी की शिकार महिला का पति जब उससे मिलने गया तो उससे उसकी पत्नी की यह हालत देखि नहीं गई और वह वही रो पड़े

दिल्ली के कस्तूरबा नगर में दरिंदगी का शिकार हुई महिला का इलाज एक शेल्टर होम में चल रहा है। दरिंदगी की शिकार महिला का पति जब उससे मिलने गया तो उससे उसकी पत्नी की यह हालत देखि नहीं गई और वह वही रो पड़े।

वह पुलिस से बस एक ही गुहार लगा रहे है कि आरोपिओं को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाये क्योकि वह दुबारा सपने में भी ऐसी हैवानियत करने का न सोचे। उन्होंने यह भी कहा की वह पास रहना चाहते है और उनसे बात करना चाहते है लेकिन पीड़िता की हालत ठीक न होने की वजह से इजाजत नहीं मिल रही है।

इस वारदात के बाद पीड़िता काफी सदमे में है और अपने मासूम बेटे को याद कर रही है जो पिछले पांच दिनों से उनसे दूर है इसके अलावा महिला के पति का कहना है की ऐसा कोई अंग नहीं है जहा जखम न हो पत्नी के सर पर उस्तरे से काटने के भी काफी गहरे निशान है।

इसके अलावा कमर और हाथों पर बेल्ट से मरने के निशान है और वह ठिकतरह से खाना भी नहीं खा पा रही। उनका कहना है कि डेड महीने पहले उन्होंने आरोपिओं के डर से कड़कड़डूमा में किराये के घर में रहना शुरू किया था। वारदात वाले दिन वह किसी काम से गुरुग्राम गए हुए थे और पत्नी व बच्चा घर पर थे।

बता दें कि दोपहर 12:00 बजे उनके मकान मालिक ने फोन कर उन्हें बताया कि कुछ पुरुष और महिलाएं उनकी पत्नी को अगवा करके ले गए हैं। उन्होंने वहीं से दिल्ली पुलिस को फोन कर सूचना दी थी। उनकी पत्नी का कोई गुनाह नहीं था। इसके बावजूद आरोपितों ने उनके साथ बदतर सलूक किया। उन्हें पुलिस और न्यायालय पर पूरा भरोसा है कि वह आरोपितों को फांसी की सजा देंगे।

Hair Crown

ये भी पढ़ें: सरकार की इस नई स्कीम के तहत अच्छे रिटर्न के साथ हर महीने होगा मुनाफा

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button