दिल्लीदिल्ली एनसीआर

ब्लू लाइन में एक बार फिर तकनीकी गड़बड़ी, DMRC ने दी ये जानकारी

दिलवालों की दिल्ली में मेट्रो से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर. दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में मंगलवार को टेक्निकल खराबी आने से सभी

दिलवालों की दिल्ली में मेट्रो से सफर करने वालों के लिए बड़ी खबर. दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में मंगलवार को टेक्निकल खराबी आने से सभी यात्रियों को परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है. जिसके कारण इंदरप्रस्थ से यमुना बैंक के रुट पर सेवाओं में देरी होगी. इस बात की खबर दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर दी थी.

गौरतलब है की ब्लू लाइन दिल्ली की सबसे व्यस्त मेट्रो लाइन है. यहाँ से हर रोज बहुत सारे यात्री सफर करते है. ब्लू लाइन मेट्रो में पिछले 2 महीने से समस्या चल रही है, जिसकी वजह से लॉगो को बहुत परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है. और साथ ही ब्लू लाइन में दिक्कत आने का मतलब, दिल्ली की सड़को पर जाम लगना.

इस समस्या का कब हल निकलेगा, इस पर तो कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन उम्मीद है की यह समस्या आने वाले कुछ घंटो में ख़तम हो जाएगी. जो लोहग सुबह के वक्त सफर कर रहे है, उन्हें इस परेशानी का सामना करना पड़ेगा.

साथ ही आज दिल्ली मेट्रो की रेड लाइन में परेशानी देखने को मिली. DMRC के अनुसार, इंद्रलोक और पीतमपुरा के बीच मेट्रो सर्विस में दिक्कत आई थी. जिस कारण से इस रूट पर 45 मिनट तक सेवाएं बंद रही थीं. हालांकि बाकी लाइनों पर मेट्रो सामान्य तरीके से चल रही हैं.
Insta loan services

यह भी पढ़े: पुरानी गाड़ी वालों की बले-बले, दोबारा रजिस्ट्रेशन करा चला सकेंगे पुरानी गाड़ी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button