दिल्लीराजनीति

झुग्गी खाली करने के नोटिस पर लोगों का फूटा गुस्सा, AAP ने भाजपा और DDA पर लगाया आरोप

राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार की 'जहां झुग्गी, वहां मकान' योजना पर बेहद सवाल किए हैं. आप विधायक सोमनाथ भारती

राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार की ‘जहां झुग्गी, वहां मकान’ योजना पर बेहद सवाल किए हैं. आप विधायक सोमनाथ भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की तरफ केंद्र सरकार को घेरा। उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोमनाथ भारती इलाके का एक मैप लेकर पहुंचे थे. साथ ही AAP प्रवक्ता आतिशी ने साउथ दिल्ली के महरौली की घोसिया कॉलोनी में DDA ने बुलडोजर चलाने के नोटिस पर भी आरोप लगाया.

साथ ही आप नेता आतिशी ने यह भी कहा, ‘नोटिस के अनुसार झुग्गियों तथा आसपास के इलाकों में बुलडोजर चलाने के फैसला LG की अध्यक्षता वाली DDA द्वारा दिए गए हैं.’ उन्होंने यह भी कहा, ‘चुनाव के वक्त BJP के सभी लोग इन्हीं झुग्गी में रहने वाले लोंगो से वोट मांगे रहे थे और चुनाव खत्म होने के बाद ही झुग्गी तोड़ रहे हैं’.

‘BJP ने किए थे झूठे वादे’:

आप नेता ने यह भी बताया कि, दिल्ली सरकार की स्पष्ट नीति है कि जबतक झुग्गी में रहने वालों को पक्का मकान नहीं मिलता है, तब तक हम झुग्गी पर बुलडोजर नहीं चलने देंगे. BJP वालो ने चुनाव में पक्के मकान देने के बेहद से झूठे वादे किए और चुनाव हार जाने के बाद सभी किये गए वादे से मुकर गए और सभी कि झुग्गियों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं.

DDA के नोटिस पर उठाए सवाल:

साथ ही आपको यह भी बता दे, आप नेता ने बोला कि DDA को सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के आदेश तक का डर भी नहीं है और DDA वाले गैरकानूनी प्रकार से 50 हजार लोगों को हटाने की हिम्मत करने में लगे हुए है।

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के Old Age Home में लगी भीषण आग, 2 बुजुर्ग महिलाओं की मौत

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button