दिल्ली

पेट्रोल के कीमत मे हुई भरी बढ़ोतरी। दिल्ली मे हुआ 99.16 प्रति लीटर

देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल का केहर टूटा। राजधानी के साथ ही, देश के विभिन राज्यों में पेट्रोल के बढ़ते दामों से आम आदमी हुआ तंग।

देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल का केहर टूटा। राजधानी के साथ ही, देश के विभिन राज्यों में पेट्रोल के बढ़ते दामों से आम आदमी हुआ तंग। शुक्रवार को तेल कंपनियों ने पेट्रोल के दाम फिर बढ़ा दिए जिस से मुंबई में पेट्रोल की कीमत पहुंची 105 रुपये, चेन्नई में 100 रुपये और दिल्ली और कोलकाता में 99 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई। इसी के चलते आम आदमी हुआ परेशान।

पेट्रोल का रेट हुआ महंगा लेकिन डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं है। देश के कई राज्यों में पेट्रोल का दाम पहुंचा 100 से अधिक। पिछले एक महीने में पेट्रोल के दाम में हुई बढ़ोतरी। लगतार पेट्रोल के बढ़ते दामों ने तोड़ी आम आदमी की कमर। पेट्रोल के बढ़ते दामों से आशंका है की पेट्रोल की कीमत अभी भी बढ़ेगी।

Tax Partner

तेल कोम्पनिओ द्वारा शुक्रवार को पेट्रोल के दाम बढ़ाये गए। पेट्रोल के दामों ने की आम आदमी की ज़िन्दगी तबाह। लोगो की कमाई में कोई बढ़ोतरी नहीं लेकिन पेट्रोल के बढ़ते दामों ने तोड़ी कमर। पेट्रोल के दाम में शतक लगने में कुछ पैसो की कमी। यहाँ एक तरफ आम आदमी घटती आय के बीच महंगाई से जूझ रहा है वही पेट्रोल के बढ़ते दाम से हुई परेशानी।

पेट्रोल के दाम पिछले कुछ महीनो में आठ बार बड़े, और यह पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने का सिलसिला 04 मई को शुरू हुआ था। यही मई और जून के महीने में पेट्रोल का दाम 8.41 रुपये और डीजल का दाम 8.45 रुपये महंगा हुआ था। पेट्रोल के बढ़ते दाम से आम जनता हुई निराशा, आखिर कब मिलेगी पेट्रोल के बढ़ते दामो से राहत।

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button