दिल्लीदिल्ली एनसीआरबिज़नेस

दिल्ली में एक दिन के लिए बंद रहेंगे पेट्रोल पम्प, जल्द फुल करवा ले अपना टैंक

अगस्त के महीने में पंपों पर CNG की बिक्री बंद रहेगी जिससे दिल्ली के वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है

दिल्ली जैसे व्यस्त शहर में अगर लोगों के लिए सारे पेट्रोल पम्प बंद कर दिए जाए तो आपका उस पर क्या रिएक्शन होगा क्योकि ऐसा आने वाले अगस्त के महीने में होने वाला है जहां एक दिन के लिए आपको पेट्रोल पम्प की सुविधा नहीं मिलेगी। जानिए क्यों

बता दें कि आने वाले अगस्त के महीने में पंपों पर CNG की बिक्री बंद रहेगी। जी हाँ आपने सही पढ़ा की पूरे एक दिन के लिए इसकी बिक्री नहीं होगी। इसके एक दिन न सप्लाई होने के चलते दिल्ली के वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस खबर का ऐलान दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने किया है जहां उन्होंने बताया है कि आने वाली 10 तारिक को किसी भी पंप से सीएनजी की बिक्री नहीं होगी। जिसका मुख्या कारण है एसोसिएशन द्वारा ऑफिस बेयरर ने कंपनी की ओर से भुगतान नहीं किए जाने पर इस तरह का निर्णय लिया गया है।

क्या है इसका कारण ?

यह दिक्कत इसलिए हो रही है क्योकि IGL ने दिल्ली के सीएनजी डीलर्स को बिजली के एक्चुअल रीइंबर्समेंट पेमेंट का भुगतान नहीं किया है। जिसकी वजह से डीलर्स को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इतना ही नहीं समय पर भुगतान नहीं होने से कर्मचारियों के पेमेंट में भी दिक्कत आ रही है।

जिसके चलते कंपनी को बहुत बारी सूचित किया है लेकिन कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है। हालाँकि, तब तक के लिए डीपीडीए के अध्यक्ष अनुराग नरेन ने 10 अगस्त को पेट्रोल पंप से CNG की बिक्री बंद रखने का ऐलान किया है।

Madhavgarh Farms
यह भी पढ़े: अब TATA लॉच करने जा रही है सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक गाडी वो भी नए फीचर्स के साथ

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button