दिल्ली

JNU में हुई Phd छात्रा से छेड़छाड़, प्रदर्शनकारियों ने दी आंदोलन तेज करने की चेतावनी

देश के प्रतिष्ठित संस्थान JNU कैंपस में कल रात एक पीएचडी की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

देश के प्रतिष्ठित संस्थान JNU कैंपस में कल रात एक पीएचडी की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक़ छात्रा देर रात  JNU कैंपस  में टहल रही थी। तभी कैंपस के अंदर से ही बाइक पर सवार एक शख़्स आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने  जब शोर मचाया तो आस पास के लोग उसके बचाव में आये तब आरोपी लड़की को छोड़कर उसका फ़ोन खींचकर भाग गया। 

वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में  पूरा मामला दर्ज किया गया। JNU की स्टूडेंट यूनियन AISA  का कहना है कि छात्रा के साथ रेप करने की कोशिश की गयी थी लेकिन पुलिस ने जानबूझकर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

JNU में इस मामले ने तूल पकड़ ली है। JNU में इस घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। साथ ही उन्होंने पुलिस को चेतावनी भी दी है कि यदि जल्द से जल्द आरोपी को नहीं पकड़ा तो वो अपना आंदोलन तेज कर देंगे । 

पुलिस ने बताया कि घटना देर रात 12 बजे JNU परिसर में घटित हुई। मौके पर ही पीसीआर को भेज दिया गया। मामला दर्ज किया जा चुका है और आरोपी की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। 

Tax Partner

ये भी पढ़े: Weekend Curfew: वीकेंड कर्फ्यू से क्या जल्द मिल सकती है दिल्लीवालों को आज़ादी?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button