अपराधदिल्ली

झगड़ा सुलझाने गए युवक पर छोड़े Pitbull कुत्ते

दिल्ली के बुराड़ी में एक व्यक्ति का लड़ाई में बीच बचाव करना उसे महंगा पड़ गया। पड़ोस में रहने वाले दो पिटबुल प्रजाति के कुत्तों ने उस व्यक्ति पर भयंकर हमला कर दिया

दिल्ली के बुराड़ी में एक व्यक्ति का लड़ाई में बीच बचाव करना उसे महंगा पड़ गया। पड़ोस में रहने वाले दो पिटबुल प्रजाति के कुत्तों ने उस व्यक्ति पर भयंकर हमला कर दिया। जिस वजह से उस शख्स को अपने होंठ की प्लास्टिक सर्जरी करानी पड़ी।

दरसअल मामला ये है कि वहाँ दो परिवारों के बीच ज़मीन के मामले पर काफी सालों से झगड़ा चल रहा है। जानकारी के मुताबिक़ उस दिन भी इन दोनों परिवारों के बीच लड़ाई हो रही थी। जिस परिवार के पास पिटबुल कुत्ते हैं उन्होंने दूसरे गुट पर अपने पिटबुल कुत्ते हमला करने के लिए छोड़ दिए।

इसी बीच, बीच बचाव कराने आये उस शख्स पर कुत्तों ने इतने भयावह तरीके से वार किया कि उस शख्स का होंठ पूरी तरह अलग हो गया।

पीड़ित को पास के अस्पताल ले जाया गया एवं उसे इस हमले के बाद प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़ी। इस पूरे मामले की पीड़ित के घरवालों ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कर दी है।

उन्होंने दर्ज शिकायत में बताया कि वे लोग अक्सर ही इस तरह अपने कुत्तों से लोगों को डराते रहते हैं। उस इलाके में इनके कुत्तों का आतंक है।

पीड़ित के परिवारजनों के मुतबिक पुलिस ने इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कर ली है। लेकिन अभी तक उनकी तरफ से इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

Tax Partner

यह भी पढ़ें: Aadhaar Card में लगी फोटो आपको भी नहीं पसंद तो इस तरह करे चेंज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button