दिल्ली

रेहड़ी–पटरी हटवाने पर हुआ पुलिस टीम पर हमला, जानें वजह

देश की राजधानी दिल्ली से आए-दिन हैरान कर देने वाली खबरे सामने आती रहती है, वैसे ही आज एक बिंदापुर इलाके से आई है

देश की राजधानी दिल्ली से आए-दिन हैरान कर देने वाली खबरे सामने आती रहती है, वैसे ही आज एक बिंदापुर इलाके से आई है. आपको बता दें कि, कोर्ट के आदेश के अनुसार रेहड़ी-पटरी हटाने के लिए टीम के साथ पहुंचे एसएचओ और उनकी टीम के लोगों सभी ass pass ke लोगों ने जमकर हमला किया.

आपको बता दे कि, हमले में एसएचओ को चोट लगी है. पुलिस ने मौके पर मारपीट और हंगामा करने वाले तीन आरोपियों महेश, कारण और राहुल को उसी वक्त गिरफ्तार कर लिया है.

खबर के अनुसार, शुक्रवार शाम लगभग 7:30 बजे बीट संख्या-2 पर आर्य समाज रोड़ पर एक झगड़े की खबर मिली थी और कांस्टेबल महिपाल मौके पर तैनात था और एसएचओ धनंजय गुप्ता, कांस्टेबल अनिल और कांस्टेबल सुनील के साथ उसी वक्त पहुंचे. जहां से लौटते हुए एसएचओ और उनकी टीम आर्य समाज रोड से गलग तरीके से कब्जा करके रेहड़ी पटरी लगाने वालों को वहां से हटाने के लिए कहा.

इतने में वहां खड़े 3 से 4 लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. आरोपियों ने लोगों को मजबूर कर और एसएचओ धनंजय गुप्ता के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. पुलिस टीम ने बचाव करना शुरू किया तो आरोपी करण ने कांस्टेबल महिपाल के साथ मारपीट करते हुए उसकी वर्दी को भी फाड़ दिया.

साथ ही, इस मामले की खबर को देते हुए और पुलिस की टीम को बुलाया गया और उन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और कांस्टेबल महिपाल के बयान से तीनों पर केस भी दर्ज किया गया है.

Insta loan services

यह भी पढ़े: सरकार द्वारा ड्राइविंग लाइसेंस की फीस 1356, लेकिन क्यों देने होते है हज़ारो रूपये ?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button