दिल्लीदिल्ली एनसीआर

एक बार फिर से बढ़ गए LPG Cylinder के दाम, देखिये कितनी हुई बढ़ोतरी

दिल्ली में आज यानी 6 जुलाई से घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपए का इजाफा हो गया है, अब गैस सिलेंडर की कीमत 1053 रुपए हो गयी है

इस महंगाई के दौर में लोगों को एक और झटका लगा है जहां राजधानी दिल्ली में घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में भारी बढ़ोतरी हुई है। इस महंगाई को देखते हुए अब आम आदमी की जेबो पर सीधा असर पड़ने वाला है। एक तरफ जहां थोड़े ही दिन पहले कमर्शियल सिलेंडर पर लोगों को छूट मिली थी वही दूसरी तरफ घरेलु सिलेंडर में बढ़ोतरी की गयी है।

बता दें कि दिल्ली में आज यानी 6 जुलाई से घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपए (प्रति सिलेंडर) का इजाफा हो गया है और इसी के चलते अब 14.2 किलोग्राम गैस सिलेंडर की कीमत अब 1053 रुपए हो गयी है। इसी के साथ 5 किलोग्राम वाले सिलेंडर की कीमत में 18 रुपए और 19 किलोग्राम के कमर्शियल गैस सिलेंडर के दाम में 8.50 रुपए की वृद्धि की गई है।

हालाँकि, 19 मई को घरेलु सिलेंडर की कीमत में 3.50 रुपये की बढ़ोतरी की गयी थी जिसके बाद 14.2 किलोग्राम के एलपीजी सिलेंडर की कीमत 1,003 रुपये हो गयी थी जो पहले 999.50 रुपये थी। साथ ही कमर्शियल सिलेंडर की बात करे तो अभी 1 जुलाई से 19 किलोग्राम वाले सिलेंडर में 198 रुपये की कटोती हुई थी।

Tax Partner
ये भी पढ़े: DTC में निकली इन पदों के लिए नौकरिया, मिलेगी 60 हजार से ज्यादा सैलरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button