अपराधदिल्ली

बाथरूम में छिपे कैदी ने महिला डॉक्टर को दबोचा, फिर की रेप की कोशिश

आरोपी ने घटना को बाथरूम में अंजाम दिया और डॉक्टर के शोर मचाने पर सुरक्षा व जेल कर्मियों ने वहां पहुंचकर पीड़िता को बाहर निकाला और आरोपी को...

राजधानी दिल्ली की मंडोली जेल में सोमवार दोपहर के समय एक महिला डॉक्टर के साथ एक विचाराधीन कैदी ने दुष्कर्म का प्रयास किया। कैदी ने घटना को बाथरूम में अंजाम दिया। महिला डॉक्टर के शोर मचाने पर सुरक्षा व जेल कर्मियों ने वहां पहुंचकर पीड़िता का बचाव किया और आरोपी कैदी को दबोच लिया। जेल प्रशासन ने घटना की सुचना हर्ष विहार थाना पुलिस को दी है।

पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया और छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी कैदी दुष्कर्म के मामले में मंडोली जेल में बंद है। वारदात सोमवार दोपहर लगभग 2 बजे की है। महिला डॉक्टर मंडोली जेल नंबर 13 के डेंटल क्लीनिक में कैदियों का इलाज कर रही थी। लेकिन इसी दौरान एक कैदी नजर बचाकर क्लीनिक के बाथरूम में जाकर छिपकर बैठ गया।

कैदियों का इलाज करने के बाद महिला डॉक्टर बाथरूम में गई। महिला डॉक्टर ने दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया। पहले से बाथरूम में मौजूद विचाराधीन कैदी ने महिला डॉक्टर को पकड़ लिया और महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला डॉक्टर ने इसका विरोध किया और कैदी को धकलने की भी कोशिश की, इस दौरान कैदी के खींचने पर महिला डॉक्टर गिर गई और उनके हाथ में चोट लग गई। महिला डॉक्टर ने शोर मचाया और जल्दी से दरवाजा खोलकर बाहर निकली।

शोर शराबा सुनकर सुरक्षा व जेलकर्मी वहां मौके पर पहुंच गए और आरोपी कैदी को पकड़कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। महिला डॉक्टर ने आरोपी कैदी के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है। जिसमें महिला डॉक्टर ने कैदी पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन जेल प्रशासन का कहना है कि आरोपी कैदी ने महिला डॉक्टर से शारीरिक छेड़छाड़ की है और जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी विचाराधीन कैदी दुष्कर्म के एक मामले में जेल में बंद है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Insta loan services

यह भी पढ़े: सवा साल पहले दोस्त का किया था कत्ल, खुला राज तो सच जान पुलिस भी हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button