नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की प्रोजेक्टेड तस्वीरे, देखकर आएगा दुबई जैसा फील

देश की राजधानी नई दिल्ली में रेलवे स्टेशन का बदलाव होने जा रहा है। यात्रियों के लिए हर सहूलियत के साथ परिवहन के बहुत से तरीकों को समायोजित

देश की राजधानी नई दिल्ली में रेलवे स्टेशन का बदलाव होने जा रहा है। यात्रियों के लिए हर सहूलियत के साथ परिवहन के बहुत से तरीकों को समायोजित करते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन को दुबारे से बनाने की तैयारी कर रहे है।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन को जल्द ही एक नया रूप मिलने वाला है। रेल मंत्रालय ने अपने ट्विटर पर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के नए मॉडल की तस्वीरें भी साँझा किया हैं। नई दिल्ली स्टेशन की तस्वीरें को देखकर इसकी खूबसूरती का अंदाजा तो हम लगा ही सकते है।

बता दें, रेल मंत्रालय की तरफ से रेलवे स्टेशन के मॉडल और डिजाइन को देखकर बिलकुल दुबई जैसा अहसास हुआ। ज्यादा सुविधाओं से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन किसी वर्ल्ड क्लास एयरपोर्ट से कम नहीं है।

रेल मंत्रालय ने ट्विट पर पुरे मॉडल की तस्वीरें को शेयर करते हुए लिखा, एक नए युग की शुरुआत: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन (NDLS) के पुनर्विकास के लिए प्रस्तावित डिजाइन की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन को एक बिलकुल ही अलग लुक मिलते ही यात्रियों को हर तरह की सुविधाएं भी प्राप्त होगी। हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं है कि क्या-क्या चीजें आपको मिलेगी। बता दें कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन देश का सबसे बड़ा और दूसरा सबसे व्यस्त स्टेशन है।

यह भी पढ़े: दिल्ली में खत्म हुई शराब पर मिलने वाली बंपर छूट, जानें नई नीतियां

Exit mobile version