अपराधदिल्ली

दिल्ली में पंजाब पुलिस की रेड, करोड़ो की हीरोइन हुई बरामद, अफगानियों को किया गिरफ्तार।

पंजाब पुलिस ने की कोठी पर रेड फाइन क्वालिटी की हेरोइन हुई बारमद। अवैध हेरोइन बनाने वाले 4 से 5 अफगानियों को किया गिरफ्तार।

साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में सैनिक फार्म की एक कोठी में कुछ दिनों से अवैध तरीके से हेरोइन (ड्रग) बनाने का कारोबार चल रहा था। जिसपर पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से रेड करके इसका भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 4 से 5 अफगानियों को हिरासत में लेकर 17 किलो फाइन क्वालिटी हेरोइन भी बारमद की है। जिसकी कीमत लगभग 80 करोड़ रुपये आंकी जा रही है।
 
ASP होशियारपुर तुषार गुप्ता के मुताबिक पंजाब पुलिस तकरीबन 25 से 30 दिनों से इस गिरोह की रैकी कर रही थी। लगातार इंफॉर्मेशन जुटा रही थी, आखिर में पंजाब पुलिस को इनपुट मिला कि अफगानी गिरोह दिल्ली के सैनिक फॉर्म की कोठी नम्बर से हेरोइन बनाने का कारोबार कर रहे हैं। जिसके बाद ASP पुलिस टीम के साथ कल देर शाम पहुंचे। और नेब सराय थाना के पुलिसकर्मियों के साथ मिलकर सैनिक फॉर्म की कोठी में रेड की।

पुलिस ने इनके पास से ड्रग बनाने वाले केमिकल सहित कुछ अन्य सामग्री भी बरामद की है। देर तक कई घंटे तक चले इस रेड में पंजाब पुलिस ने कुछ अहम दस्तावेज भी बरामद किए हैं। जिनके आधार पर आगे की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है, की 4 से 5 अफगानियों को कागजी कार्रवाई के बाद पंजाब पुलिस अपने साथ लेकर निकली है। कोठी के मालिक और जिस डीलर ने इनको किराया पर रहने के लिए कोठी दिलवाई थी, उससे भी पूछताछ की जाएगी।

Tax Partner

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button