अपराधदिल्ली

दिल्ली के दो इलाकों से दुष्कर्म का मामला, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

राजधानी दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों से दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। जसोला और नारायणा में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात

राजधानी दिल्ली के दो अलग-अलग इलाकों से दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं। जसोला और नारायणा में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई, जिसमें एक घटना में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वहीं, दूसरे की तलाश अभी चल रही है।

जसोला इलाके में नाबालिग लड़की को बंधी बना कर उसका रेप किया गया और इस घटना को अंजाम देने वाला पडोसी निकला। पीड़िता ने इस वारदात की शिकायत की और बताया कि सोमवार को दोपहर के वक्त वो अपने घर पर अकेले सो रही थी और घर का गेट खुला हुआ था। तभी आरोपी चुपचाप से घर के अंदर आया और गेट बंद कर लिया और उसके साथ रेप किया।

साथ ही पीड़िता ने यह भी बताया कि जब उसने शोर मचाने लगी तो उसको कमरे में मारा, फिर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी तीन महीने पहले ही पड़ोस में किराये के मकान पर रहने आया था। लड़की के शरीर पर बेल्टों के निशान भी पाए गए हैं. सरिता विहार थाने में मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसके बयान दर्ज कर लिए हैं। आरोपी अभी फरार है, पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

नाबालिग से रेप का दूसरा मामला दिल्ली के नारायणा इलाके से सामने आया है। जहां किराएदार ने मकान मालिक की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पीड़ित परिवार का आरोप है कि उसने घर में घुसकर रेप की वारदात को अंजाम दिया और लड़की का अश्लील वीडियो बनाया और अब उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
Insta loan services

यह भी पढ़े: Diesel Cars Ban: अक्टूबर से बंद हो रही है डीजल की ये गाड़ियां, जाने वजह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button