दिल्ली

8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, आरोपी निकला HIV पॉजिटिव

8 साल की बच्ची से दरिंदगी, आरोपी निकला HIV पॉजिटिवदेश की राजधानी दिल्ली से आए-दिन शर्मनाक मामले सामने आते रहते है, वैसे ही आज दिल्ली

देश की राजधानी दिल्ली से आए-दिन शर्मनाक मामले सामने आते रहते है, वैसे ही आज दिल्ली बदरपुर इलाके में 8 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह आरोपी HIV पॉजिटिव निकला है.

इस बात की खबर मिलते ही बच्ची का टेस्ट कराया गया. गनीमत यह रही कि मासूम की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई. लेकिन एक बार फिर से बच्ची की जांच कराई जाएगी. पुलिस का कहना है कि आरोपी कई महिलाओं के साथ भी ऐसे संबंध बना चुका है. उसने 15 जून को नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था.

आपको बता दें कि, बच्ची के शरीर पर नोचने और खरोंचने के निशान पाए गए. आरोपी बहुत नशे में रहता था. बच्ची की मां बच्ची के साथ अकेले ही एक किराए के कमरे में रहती है और फैक्ट्री में कार्य करती है. बच्ची के पिता उनसे काफी वक्त पहले ही अलग हो चुके थे. बच्ची की मां जब दिन में अपने काम पर गई थी, तब आरोपी ने बच्ची को अकेले देखकर इस वारदात को अंजाम दिया.

इस वारदात के बाद से ही बच्ची की मां अपनी बेटी को बिलकुल भी अकेले घर पर छोड़ नहीं पा रही, जिसके कारण से न ही वो काम पर नहीं जा रही है. घटना के बाद से बच्ची बेहद डरी हुई है और रात में सो भी नहीं पा रही.
Hair Crown

ये भी पढ़े: दिल्ली के इन इलाकों में ट्रैफिक रहेगी बाधित, पुलिस ने जारी की हिदायत

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button