दिल्ली

दिल्ली में मोमोज खाने से एक व्यक्ति की दुर्लभ तरीके से मौत

मोमोज हर कोई खाता है लेकिन अपने कभी ऐसा देखा है कि मोमोस खाने से किसी की मौत हो गई हो, अब मोमोस खाते वक़्त लोगों को सतर्कता बरतनी होगी

मोमोज हर कोई खाता है लेकिन अपने कभी ऐसा देखा है कि मोमोस खाने से किसी की मौत हो गई हो, अब मोमोस खाते वक़्त लोगों को सतर्कता बरतनी होगी लापरवाही होने पर जान भी जा सकती है।

आपको बता दें कि एम्स के नजदीक दक्षिण दिल्ली स्थित रेस्ट्रॉन्ट में एक 50 वर्षीय व्यक्ति मोमोज खा रहा था तभी अचानक वह जमींन पर गिरा और उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों की जाँच के बाद पता चला कि उसके गले में मोमोज फसा हुआ था और पेट में अल्कोहल भी था।

फोरेंसिक विभागाध्यक्ष डॉ. सुधीर गुप्ता ने बताया कि यह मामला काफी दुर्लभ है और इससे सबक लेना चाहिए। इसके अलावा डॉक्टर ने यह भी बताया कि पोस्टमार्टम में मृतक के विंड पाइप के बिलकुल शुरू में पकोड़े जैसा कुछ फसा हुआ था, वह मोमोज था।

खाना खाते वक़्त मौत होने का यह कोई पहले मामला नहीं है बता दें कि विश्व में 12 लाख में से एक मौत भोजन के दौरान श्वास अवरोध से होती है।

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: Delhi Police के इन पदों पर निकली नौकरियां, जल्द करें अप्लाई, नहीं देनी होगी फीस

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button