दिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

रोहिणी के गुडविल सोसाइटी में धंसी सड़क, लोगों को हुई आने जाने में परेशानी

दिल्ली के केएन काटजू मार्ग में उखड़े हुए पेड़ और रोड गुफा के कारण वहा ट्रैफिक लग चूका है, यह गुडविल सोसाइटी सेक्टर 13 रोहिणी के पास हुई है

दिल्ली में सरकार द्वारा रोड की मजबूती और ट्रैफिक को कम करने के लिए बहुत सी योजनाए चलाई जा रही है। टेक्नोलॉजी के जरिये दिल्ली को एडवांस बनाने के लिए दिल्ली सरकार का बहुत से प्रोजेक्ट पर काम कर रही है लेकिन कई जगह वह बहुत सी चीज़ो को नज़र अंदाज भी कर रही है। ऐसी ही घटना सामने आयी है जहां एक रोड पे उखड़े हुए पेड़ और रोड गुफा के कारण वहा लोगों को परेशानी हो रही है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि दिल्ली के केएन काटजू मार्ग में उखड़े हुए पेड़ और रोड गुफा के कारण वहा ट्रैफिक लग चूका है। यह गुडविल सोसाइटी सेक्टर 13 रोहिणी के पास हुई है जहां बीच रोड में इतनी बड़ी दरार से लोगों को आने जाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

तस्वीर में देखकर लग रहा है की अभी ही पूरी नयी रोड बनाई गयी है लेकिन हलके से पेड़ के गिरने से इतनी बड़ी दरार आना सरकार पे बहुत से सवाल उठ सकते है क्योकि इतने वादे करने एक बाद आखिर क्यों ऐसी चीज़े सामने आती है जिससे लोगों को परेशानी हो।

हालाँकि, ऐसी घटनाये बहुत सी जगाये दिल्ली में देखी जाती है जहां रोडो के बीच बहुत बड़ी दरारे आ जाती है जिससे लोगों को जूंझना पड़ता है और ट्रैफिक का सामना करना पड़ता है। उसके बाद फिर बारिश के कारण इन्ही में पानी भर जाता है जो और लोगों के लिए मुसीबतें खड़ी करता है।

Aadhya technology
ये भी पढ़े: अगर दिल्ली से मेरठ जा रहे है तो भूल के भी न करे इस रूट का इस्तेमाल

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button