दिल्ली

दिल्ली के गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन पर डरावना मंजर,अचानक कूदा शख्स

राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन पर सुबह-सुबह हड़कंप मच गया। जब वहां पर एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के आगे कूद मार दी. यात्रियों के

राजधानी दिल्ली के गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन पर सुबह-सुबह हड़कंप मच गया। जब वहां पर एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के आगे कूद मार दी. यात्रियों के अनुसार, बुधवार सुबह 11 बजे लोग गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन पर सफर करने के लिए इंतजार कर रहे थे. और जैसे ही वहां ट्रेन आई, तो उसी वक्त एक यात्री ने उसके सामने छलांग लगा दी. हादसे में वह शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्टेशन पर खड़े सभी यात्रियों और सीआईएसएफ के जवानों ने उस घायल शख्स को वहां से उठाया. शख्सको देखने पर पाया कि उसकी सांसे चल रही हैं. तभी हर किसी ने मिलकर शख्स को पास के अस्पताल पहुंचाया.

कुछ दिन पहले भी 18 जनवरी को दिल्ली के मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर 26 साल के युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा कर आत्महत्या की. वहीं, उससे पहले 17 जनवरी को गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर भी ऐसी घटना हुई थी. बता दें, यहां 16 साल युवक ने मेट्रो के आगे कूद लगाई थी. घायल लड़के को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, पर वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

Accherishtey
यह भी पढ़ें:  Gold Price Today 01 February: सोने के भाव में आई चमक, जानें आज का दाम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button