दिल्लीसाउथ दिल्ली

Scorpio गाड़ी ने बीच रोड़ पर बाइकर को मारी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली के अर्जुनगढ़ से एक रोड रेज की घटना सामने आयी है जहां एक सफ़ेद रंग कि स्कार्पियो गाड़ी वाला एक बाइकर को मारकर वहा से भाग जाता है

दिल्ली के अर्जुनगढ़ से एक रोड रेज की घटना सामने आयी है जहां एक सफ़ेद रंग कि स्कार्पियो गाड़ी वाला एक बाइकर को मारकर वहा से भाग जाता है जिसकी पूरी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

बता दें कि पीड़ित बाइकर श्रेयांश अपने 8 से 10 दोस्तों के साथ रविवार को सुबह गुरुग्राम से दिल्ली वापस लौट रहे थे तभी अर्जुनगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास से एक स्कार्पियो गाड़ी वाला आया और उनके पास से रैश ड्राइविंग करने लगा और इतना ही नहीं रोड के बीच में उनसे बेहेस, गाली गलोच और धमकिया देने लगा। उसके बाद स्कार्पियो ड्राइवर आगे जाके बाइकर को टक्कर मारता है जिससे कि वह बहुत चोटिल हो जाता है।

इस पूरी घटना कि वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जहां साफ़ दिख रहा है कि कैसे एक सफ़ेद स्कार्पियो चलाने वाला बाइकर को टक्कर मार कर भाग जाता है।

बाइकर श्रेयांश ने बताया, ‘इसके बाद मेरे साथियों ने उसको आराम से गाड़ी चलाने के लिये कहा और मेरे साथी थोड़े स्लो हो गए और मैं आगे निकल गया, जिसके बाद स्कार्पियो गाड़ी वाला पीछे से आया और मेरे आगे निकलते हुए मुझे पीछे से हिट करते हुए फरार हो गया।’

Aadhya technology
यह भी पढ़े: पूर्वी और उत्तरी दिल्ली में भी Theme Park बनाने की योजना तैयार, टेंडर जारी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button