दिल्लीराजनीति

दिल्ली MCD के मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए इन छह नामों में से होगा चयन

दिल्ली नगर निगम (MCD) के मेयर और डिप्टी मेयर के पदों के लिए सोमवार को आम उम्मीदवारों ने भी अब नामांकन दाखिल कर दिये है।..

आप को बता दें आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवार के रूप में भी कई नाम अब राजनीतिक मामलों की समिति में भी कई सामने आए थे। इस बैठक के बाद ही शुक्रवार को समिति ने दिल्ली नगर निगम में मेयर और डिप्टी मेयर सहित अब विभिन्न पदों के लिए छह नामों को ही शार्ट लिस्ट किया था।

बता दें दिल्ली नगर निगम (MCD) के मेयर और डिप्टी मेयर के पदों के लिए सोमवार को आम उम्मीदवारों ने भी अब नामांकन दाखिल कर दिये है। बता दें मेयर पद के लिए अब शैली औबेरॉय और डिप्टी मेयर के लिए आले मोहम्मद इकबाल ने नामांकन भी किया है। इस बात की जानकारी पार्टी के सूत्रों की ओर से ही दी गई है। इस नामांकन के दौरान पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज और दुर्गेश पाठक साथ ही आदिल खान भी मौजूद थे।

आप को बता दें आम आदमी पार्टी (AAP) के उम्मीदवार के रूप में अब कई नाम राजनीतिक मामलों की समिति के सामने भी आए थे। ये बैठक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर शुक्रवार को हुई थी। इस समिति ने दिल्ली नगर निगम में मेयर और डिप्टी मेयर सहित कई अन्य पदों के लिए भी छह नामों को शार्ट लिस्ट किया गया था। और इसमें शैली ओबेरॉय का नाम मेयर पद के लिए सबसे शीर्ष पर ही था।

बता दें शैली ओबेरॉय पटेल नगर से पार्षद चुनी गईं थी। और इसके अलावा मटिया महल से चुने गए पार्षद आले मोहम्मद इकबाल को भी डिप्टी मेयर पद के लिए चुना गया है। और साथ ही चार स्टैंडिंग कमेटी के मेंबर भी चुने गए। बता दें इसमें करावल नगर से पार्षद आमिल मलिक, हरि नगर से पार्षद रमिंदर कौर, सीमापुरी से पार्षद मोहिनी जीनवाल, और जंगपुरा से पार्षद सारिका चौधरी भी शामिल हैं।

Accherishtey ये भी पढ़े: लिव इन पार्टनर की हत्या कर आरोपी ने 7 महीने तक छुपाया सच, हुआ गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button