दिल्ली

दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग में चलीं गोलियां, एक युवक की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में बर्गर किंग के रेस्तरां में मंगलवार की देर रात दो पक्ष एक दूसरे से आपस में भिड़ गए। इस

देश की राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना क्षेत्र में बर्गर किंग के रेस्तरां में मंगलवार की देर रात दो पक्ष एक दूसरे से आपस में भिड़ गए। इस घटना में एक युवक की गोली लगने से मृत्यु हो गई, जबकि दो लोग अभी भी घायल है। पुलिस ने बताया कि वारदात रात लगभग दस बजे की है।

राजौरी गार्डन में बर्गर किंग रेस्तरां में आपस में विवाद हो गया। इतने में एक पक्ष के 3 युवकों ने दूसरे पक्ष पर अचानक फायरिंग कर दी थी। शुरूआती जांच में सामने आया है कि आरोपित युवकों ने 10 राउंड फायरिंग की। जिस के चलते रेस्तरां में भी काफी हड़कंप मच गया है।

तीन युवकों ने की थी फायरिंग
फायरिंग कर आरोपित युवक मौके से फरार हो गए। फायरिंग की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ में पता चला कि 3 युवकों ने फायरिंग की थी।

पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त विचित्रवीर ने कहा कि वारदात के पीछे का कारन नहीं पता चल सका है, इसका यह पता किया जा रहा है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी देखा जा रहे हैं, ताकि आरोपितों की शिनाख्त करने के साथ उनकी गिरफ्तारी की जा सकी।

Related Articles

Back to top button