दिल्लीवेस्ट दिल्ली

दिल्ली पुलिस के SI ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, हाथ में मिले चोट के निशान

दिल्ली पुलिस के एक उप निरीक्षक SI ने दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान पुलिस कॉलोनी...

दिल्ली के पुलिस कालोनी पंजाबी बाग इलाके में एक सब-इंस्पेक्टर की लाश घर में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर बीमारी से पीड़ित था और इलाज के लिए काफी वक्त से छुट्टी पर था। मृतक SI ने बुधवार को ही ड्यूटी ज्वाइन की थी।

इसी बाद रात के वक्त घर में सब इंस्पेक्टर (SI) की पंखे से लटकती लाश मिली है। मृतक सब इंस्पेक्टर के हाथ की नस भी कटी हुई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि बुधवार रात करीब 8.50 बजे पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन में पीसीआर को एक व्यक्ति की खुदकुशी की खबर मिली थी।

व्यक्ति की पहचान ओ बी 206 पुलिस कालोनी राजधानी दिल्ली के पंजाबी बाग में रहने वाले बेनी पी ए (58 वर्ष) के तौर पर हुई है। वह वर्तमान में बाहरी दिल्ली के एचएसीआर शाखा में सब इंस्पेक्टर (SI) के पद पर तैनात था। पुलिस ने बताया कि मृतक सब इंस्पेक्टर उनके घर के पंखे से लटकता हुआ पाया गया था। साथ ही मृतक के बाएं हाथ की नस भी कटी हुई थी।

सब इंस्पेक्टर के घरवालों ने बताया कि वह काफी समय से बीमार थे और छुट्टी पर थे। बीमारी और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से एमजीएस हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। तीन अक्टूबर तक स्वास्थ्य कारणों की वजह से वे अवकाश पर थे। मृतक के परिजनों ने बताया कि 4 अक्टूबर को ही उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की।

इसी शाम रात में उन्होंने आत्महत्या कर ली।परिवार ने किसी भी तरह के अन्य संदेह होने से इंकार कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही शुरू कर दी है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर संजय गांधी हॉस्पिटल के मुर्दाघर में भेज दिया है।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: जली हुई सिगरेट से कंपनी कर रही अनोखा काम, बच्चों के लिए बना रही प्रोडक्ट

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button