अपराधदिल्ली

रोहिणी इलाके में सिक्किम के जवान ने अपने 3 साथियों को मारी गोली

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके से बड़ा मामला सामने आया है जहाँ हैदरपुर प्लांट में सिक्किम पुलिस के जवान ने अपने ही 3 साथियों को गोली मार दी

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके से बड़ा मामला सामने आया है जहाँ हैदरपुर प्लांट में सिक्किम पुलिस के जवान ने अपने ही 3 साथियों को गोली मार दी जिसमे 2 जवानों की मोके पर ही मौत हो गई फ़िलहाल आरोपी जवान को पकड़ लिया गया है बताया जा रहा है कि यह गोली कांड आपस में झगडे के कारण हुआ है. घटना दुपहर के करीब 3 बजे की है.

आपको बता दें कि जिन लोगों की जान गई है उनमे से एक का नाम पिंटो नामग्याल भूटिया (Pinto Namgyal Bhutia) है और दूसरे का धनहांग सुब्बा (Dhanhang Subba) और तीसरे का इंद्र लाल छेत्री (Indra Lal Chhetri) बताया जा रहा है. पिंटो नामग्याल भूटिया आरोपी के ही बैच का जवान था और बाकि के 2 जवान 2013 के बैच के थे.

इनमे से पिंटो और इंद्र लाल की मोके पर मौत हो गई थी और धनहांग सुब्बा को घायल हालत में हॉस्पिटल लेकर जाया जा रहा था उनकी रास्ते में ही मौत हो गई.

Tez Tarrar App

यह भी पढ़े: दिल्ली में लगेगा सबसे बड़ा ‘Shopping Festival Sale’, घर का सामान मिलेगा आधी MRP पर

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button