अपराधदिल्लीवेस्ट दिल्ली

बेटे ने माता-पिता पर किया हथौड़ा व चाकू से जानलेवा हमला, पिता की ली जान

पश्चिम दिल्ली के हरिनगर थाना पुलिस ने हत्या व हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आरोपी की...

राजधानी दिल्ली के हरिनगर के फतेह नगर इलाके में पैसे देने से मना करने पर बेटे ने अपने बुजुर्ग माता-पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। आरोपी बेटे ने पेचकस, हथौड़ा और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दोनों को सुप्तावस्था में बुरी तरह से घायल कर दिया।

घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां पति को मृत घोषित कर दिया और पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है। उनका गंगाराम हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। शक के दायरे में आने से बचने के लिए आरोपी बेटे ने चलाकी से कमरे के सामान को इधर- उधर बिखेर दिया और शोर मचाकर लोगों को बुलाया।

आरोपी ने लोगों को यह जताने की कोशिश करि कि लूटपाट का विरोध करने पर उनके माता-पिता पर हमला हुआ है। लेकिन छानबीन के समय मिले साक्ष्य के आधार पर पुलिस को बेटे पर शक हुआ। पूछताछ के दौरान आरोपी बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया हरिनगर थाना पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने के बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस आरोपी की निशानदेही पर हत्या व हत्या के प्रयास में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। मृत बुजुर्ग की पहचान 65 वर्ष के स्वर्णजीत सिंह के रूप में हुई है। और घायल पत्नी का नाम अजिंदर कौर जिनकी उम्र (60) है। मृतक स्वर्णजीत सिंह का टेंट का कारोबार था। वह परिवार के साथ दिल्ली के फतेह नगर सी ब्लॉक में रहते थे। मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा बेटा जसदीप और दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है और एक बेटी विदेश में रहती है। मकान के भूतल पर मृतक स्वर्णजीत अपनी पत्नी के साथ रहते थे। और पहली मंजिल पर जसदीप अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता था।

सूत्रों का कहना है कि वारदात को अंजाम देने से पहले बुजुर्ग माता पिता को खाने में नींद की गोलियां दी गई थीं। लेकिन पुलिस अफसर इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। पड़ोसियों के कहना है कि, आरोपी अपने मां बाप का इकलौता बेटा है। और उसकी तीन वर्ष की बेटी और पत्नी हैं। जसदीप की दो बहनें हैं। दोनों में से एक शादीशुदा बहन दिल्ली में ही है। और दूसरी विदेश में रहती है।

परिवार के किसी करीबी ने बताया कि बेटे के आए दिन क्लेश की वजह से पिता रोज सुबह घर से गुरुद्वारे निकल जाते थे और रात में 10 बजे आते थे। आरोपी बेटे ने वारदात को बेरहमी से अंजाम दिया। इसके बाद वारदात में इस्तेमाल चाकू, पेचकस और हथौड़ी को केशोपुर मंडी के गंदा नाला के पास फेंक दिया था।

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर युवकों का हुडदंग, आतिशबाजी का वीडियो वायरल

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button