अपराधदिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

दिल्ली के रोहिणी इलाके में मां की हत्या कर बेटे ने की खुदकुशी

मृतक युवक के पास से 70 पन्ने का सुसाइड नोट मिला है जिसमें युवक ने अपनी मां को मारने के तरीके व खुदकुशी करने के कारण के बारे में लिखा है।

राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में रविवार रात के समय एक युवक ने पहले अपनी मां की हत्या की और उसके बाद खुद भी खुदकुशी कर ली। मृतक के पास से 70 पन्ने का सुसाइड नोट मिला है जिसमें युवक ने अपनी मां की हत्या करने के तरीके व आहत्मत्या करने के कारण के बारे में लिखा है।

मृतक के शव को देखकर पुलिस ने आशंका जताई है कि युवक ने दो से तीन दिन पहले अपनी मां की हत्या करदी थी। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी है और पड़ोसियों से भी पूछताछ कर जानकारी हासिल कर रही है। मृतक युवक की शिनाख्त सोनू (25) के रूप में हुई है और मां का नाम मिथलेश है।

दोनों मां बेटे पॉकेट 18 सेक्टर 24, रोहिणी स्थित तीन मंजिला के मकान में रहते थे। रविवार रात करीब नौ बजे पड़ोसियों ने इनके घर से बदबू आने की सुचना दी। जानकारी मिलते ही बुध विहार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

छानबीन के वक्त पुलिस को सोनू का शव कमरे से मिला है। युवक ने धारदार हथियार से अपना गला काटा था। पास ही हथियार व सुसाइड नोट भी पड़ा था और बदबू बाथरूम से आ रही थी। वहां पहुंचने पर पुलिस को मृतक सोनू की मां का शव मिला। जो सड़ी गली अवस्था में थी और सोनू की मां के शरीर से खून निकल रहा था।

घटना की सुचना तुरंत जिले के आला पुलिस अधिकारियों को दी गयी। साथ ही फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने यह बताया कि मामला हत्या के बाद खुदकुशी करने का लग रहा है। मृतक सोनू के पिता सरकारी नौकरी से सेवानिवृत हुए थे। सात आठ साल सोनू के पिता की मौत हो गई थी। मां को मिलने वाली पेंशन से दोनों मां और बेटे का गुजारा होता था। सोनू कोई काम नहीं करता था

पड़ोसियों के मुताबिक़ सोनू अवसाद में था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सुसाइड नोट 70 पन्ने का है, जिसे अभी पूरा पढ़ा नहीं जा सका है। हालांकि पुलिस सूत्रों के मुताबिक़ मृतक सोनू ने सुसाइड नोट में अपनी मां की बृहस्पतिवार को हत्या करने की बात लिखी है। सोनू मां की हत्या करने के बाद से अपनी मां के शव के साथ चार दिन से घर में रह रहा था। मौके पर मौजूद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: पेट के अंदर छिपाकर लाया था 13 करोड़ की कोकीन, आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button