अपराधदिल्लीसाउथ दिल्ली

गोविंदपुरी थाना पुलिस ने जीजा की हत्या करने वाले साले को किया गिरफ्तार

मृतक सज्जाद गली नंबर-7, गोविंदपुरी में रहता था। उसने तीन शादियां की थीं। उसकी पहली पत्नी बिहार में गांव में रहती है। और दूसरी पत्नी...

दिल्ली में दक्षिण-पूर्व जिले की गोविंदपुरी थाना पुलिस ने जीजा की हत्या करने वाले साले को गिरफ्तार किया है। आरोपी मंजर आलम को किशनगढ़, राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का कहना है कि उसका जीजा सज्जाद उसकी बहनों को परेशान कर रहा था और उधार लिए साढ़े चार लाख रुपये भी नहीं दे रहा था।

पुलिस उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। सज्जाद गली नंबर-7, गोविंदपुरी में रहता था। उसने तीन शादियां की थीं। उसकी पहली पत्नी बिहार में गांव में रहती है। जबकि दूसरी पत्नी के साथ वह गोविंदपुरी में रहता था। कुछ समय पहले सज्जाद ने अपनी दूसरी पत्नी को छोड़ दिया था और वह उसकी छोटी बहन के साथ रह रहा था।

वह उसे भी परेशान करता था। इस बात से मंजर आलम उससे नाराज था। उसने जीजा को साढ़े चार लाख रुपये उधार दे रखे थे और बार-बार मांगने के बाद भी जीजा उसके पैसे वापस नहीं दे रहा था। इससे गुस्साए साले ने सात मई को चाकू से ताबड़तोड़ वार कर जीजा सज्जाद की हत्या कर दी।

एसीपी प्रदीप कुमार की देखरेख में गोविंदपुरी थानाध्यक्ष जगदीश यादव, इंस्पेक्टर योगेंद्र कुमार, ASI तालिब चौधरी, सिपाही धर्मेन्द्र व सुनील की टीम ने आरोपी की तलाश शुरू की।
दो महीने की तफ्तीश के बाद ASI तालिब चौधरी की टीम ने आरोपी को किशनगढ़, राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी वहां प्राइवेट जॉब कर रहा था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी फरारी के दौरान कई राज्यों में घूमता रहा।

Insta loan services

यह भी पढ़े: ओमेक्स सोसायटी मामले में थाना प्रभारी निलंबित, आरोपी की तलाश जारी

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button