दिल्लीसाउथ वेस्ट दिल्ली

AIIMS इमरजेंसी वार्ड में लगी आग, मचा हड़कंप, वेंटिलेटर पर मौजूद मरीज़ो को किया शिफ्ट

राजधानी दिल्ली में स्थित एम्स (AIIMS) अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग, मौकाए वारदात पर पहुंची फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है।

राजधानी दिल्ली में स्थित एम्स (AIIMS) अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लगी आग। मौकाए वारदात पर पहुंची फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। साथ ही, इमरजेंसी वार्ड में मौजूद मरीजों को बाहर निकाल दिया गया। बड़ी खबर यह आ रही है की वेंटिलेटर पर मौजूद मरीजों को दूसरी सुरक्षित जगह शिफ्ट किया गया। आग के चलते डॉक्टरों ने बाहर ही किया इलाज।

Fire breaks out in AIIMS emergency ward

दमकल विभाग ने आग पर एक घंटे के भीतर काबू पा लिया। सूत्रों के अनुसार कहा गया है कि सभी मरीजों को प्रभावित इलाकों से सुरक्षित निकाल लिया गया है। साथ ही, आग अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नई दिल्ली के शिक्षा कक्ष क्षेत्र में भी फैल गई। आग लगने के कारन की गयी जांच। अधिकारियों द्वारा खबर मिली है की आग लगने के प्रमुख कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

Insta loan services

(AIIMS) अस्पताल में आग की घटनाएं होती रहीं हैं। पिछले कुछ समय को देखें तो एम्स में थोड़े थोड़े समय के भीतर आग लगती रही हैं। इस घटना से पहले 16 जून को एम्स की नौंवी मंजिल पर आग लग गई थी। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कुल 20 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया था। फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने समझदारी से आग पर काबू पा लिया गया था।

Rahil Sayed

राहिल सय्यद तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने दिल्ली से सम्बंधित बहुत सी महत्वपूर्ण घटनाओं और समाचारों को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button