अपराधदिल्लीनार्थ दिल्ली

तेज रफ्तार कार ने डिलीवरी बॉय को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

घटना के वक्त आरोपी अपने विदेशी दोस्त के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस से खाना खाकर अपने घर लौट रहा था वहीं स्विगी फूड सप्लाई कंपनी में डिलीवरी...

राजधानी दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी इस हादसे में बाइक चला रहे स्विगी डिलीवरी बॉय की इलाज के दौरान मौत हो गई, और बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका पास के हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने से हुई मौत का मामला दर्ज करने के बाद कार चला रहे आरोपी नाबालिग को पकड़ लिया है। मृतक की शिनाख्त दिल्ली गोल मार्केट निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है। और पीछे बैठा घायल युवक पवन राहुल का रिश्तेदार है।

कार चला रहा आरोपी नाबालिग नामी स्कूल के 11 कक्षा का स्टूडेंट है और आरोपी के पिता रियल एस्टेट कारोबारी हैं। जिन्हें पुलिस करोड़ों रुपये के धोखाधड़ी के मामले में कुछ समय पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना शुक्रवार देर रात की है। करीब रात 1.20 बजे पुलिस को दिल्ली की देशबंधु गुप्ता रोड पर एक एसयूवी एमजी हेक्टर कार के बाइक सवारों को टक्कर मारने की सुचना मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों राहुल कुमार व पवन कुमार को तुरंत पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान डिलीवरी बॉय राहुल कुमार ने दम तोड़ दिया।

जांच के समय पता चला कि आरोपी नाबालिग घटना के बाद मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और इसके बाद पुलिस ने कार के नंबर के जरिए मालिक की पहचान की और उसके घर पर पहुंचे। छानबीन के समय पता चला कि वारदात के वक्त कार को नाबालिग चला रहा था। पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है।

घटना के वक्त आरोपी अपने विदेशी दोस्त के साथ दिल्ली के कनॉट प्लेस से खाना खाकर अपने घर लौट रहा था। और स्विगी फूड सप्लाई कंपनी में डिलीवरी बॉय राहुल अपने भाई पवन कुमार के साथ एक मित्र से मिलने के लिए जा रहा था।

Madhavgarh Farms

यह भी पढ़े: डांस ऑडिशन के बहाने बुलाकर युवती से किया दुष्कर्म और बना ली वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button