अपराधदिल्ली

तेज रफ्तार एसयूवी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत 3 घायल

देश की राजधानी दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में तेज रफ्तार का केहर देखने को मिला जहा एक तेज रफ़्तार एसयूवी कार ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारदी

देश की राजधानी दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में तेज रफ्तार का केहर देखने को मिला जहा एक तेज रफ़्तार एसयूवी कार ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारदी। आपको बता कि इस हादसे के दौरान एक युवक की मौत हो गई वही हादसे में 2 बच्चे समेत एक युवती भी घम्बिर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के मुताबिक यह घटना 21 मार्च रात की है इस हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी कार से उतरे और और घायलों को रस्ते के साइड में करने के बाद वहां से फरार हो गए। जिसके बाद वहां मोके पर मौजूद लोगों ने कैब चालक की मदद से उनको पास के हॉस्पिटल में ले गए जहा बाइक सवार युवक को मृत घोषित कर दिया गया और बच्चों और युवती का अभी इलाज चल रहा है।

इस घटना की जानकारी फिर तुरंत पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू करदी है। आपको बता दें कि मृतक विक्रम एक दवाई की दुकान में काम करता था और वह अपने परिवार में अकेला कमाने वाला सदस्य था।

इस हादसे में घायल होने वाली निशा ने बताया कि उसे अपनी बहन के घर छतरपुर जाना था इसलिए उसने विकर्म को बुलाया वह करीब रात को 11:30 बजे छत्तरपुर जाने के लिए निकले और NCERT बस स्टैंड के पास से गुजर रहे थे और वह सड़क बंद थी और दूसरी सड़क पर वन वे ट्रैफिक चल रहा था ऐसे में वह बाइक से उस रास्ते पर चले गए और सामने से आ रही SUV ने उन जोरदार टक्कर मरदी।

Tez Tarrar App

ये भी पढ़े: आतंकी हमले का ईमेल मिलने के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button