दिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्लीवेस्ट दिल्ली

राजधानी दिल्ली में तीन जगह चाकूबाजी, एक की मौत, छात्र घायल

सड़क से गुजरने के दौरान शाहिद का दो किशोरों से झगड़ा हो गया था और दोनों नशे में थे। कहासुनी के दौरान आरोपियों ने शाहिद पर ताबड़तोड़ चाकू से...

राजधानी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में चाकू घोंपकर मधुबनी बिहार निवासी 22 वर्ष के मोहम्मद शाहिद की हत्या कर दी गई। सड़क से गुजरने के दौरान शाहिद का दो किशोरों के साथ झगड़ा हो गया था। दोनों नशे में थे। कहासुनी के वक्त आरोपियों ने शाहिद पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने कत्ल का मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की पहचान की और फिर पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार, बुधवार रात लगभग 7:28 बजे सूचना मिली कि हरि मंदिर बालिका विद्यालय के पास एक लड़का खून से लथपथ पड़ा हुआ है। पुलिस ने घायल युवक को नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां युएव्क को मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआत में युवक की पहचान नहीं हुई लेकिन थाना प्रभारी कन्हैया लाल यादव और अन्यों की टीम ने सीसीटीवी कैमरा से पड़ताल की।

फिर इसके बाद आरोपियों की पहचान कर ली गई इनमे से एक आरोपी को नबी करीम थाना पुलिस ने दबोच लिया और दूसरे को स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने झगड़ा होने की बात कही। युवक ने दोनों को गाली दी थी और इसके बाद गुस्से में उन्होंने कमर, गर्दन, सीने व शरीर के कई हिस्सों पर चाकू घोंप दिए। मृतक शाहिद एक निजी कंपनी में एसी रिपेयरिंग का काम करता था। बिहार से शहीद के परिजनों के आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

रंजिश में दुकानदार पर चाकू से वार

दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में पुरानी रंजिश में तीन हमलावरों ने एक दुकानदार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना के वक्त दुकानदार स्कूटी में पेट्रोल भरवाने के लिए पंप पर गया था। घायल दुकानदार के मित्र ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित के बयान लेकर पुलिस ने नामजद हमलावरों के खिलाफ गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सभी फरार आरोपियों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है और आपको बता दे की पीड़ित दुकानदार की पहचान पुनीत अरोड़ा के रूप में हुई है। पुनीत अपने परिवार के साथ जहांगीरपुरी इलाके में रहता है। दिल्ली के केवल पार्क इलाके में उसकी अरोड़ा कम्युनिकेशन के नाम से दुकान है।

पुनीत ने स्थानीय पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मंगलवार रात लगभग पौने दस बजे वह जहांगीरपुरी के सिद्धू पेट्रोल पंप पर स्कूटी में तेल डलवाने गया था और वहां पर इलाके का रहने वाला मानिक मेहरा, उसका मित्र कालू और एक अन्य युवक पहुंच गए। तीनों लोगो ने उसका रास्ता रोक लिया और फिर मारपीट करने लगे। इसी दौरान हमलावरों ने चाकू निकाल लिया और फिर उसके पैर, जांघ और कमर पर चाकू से वार कर दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सुचना मिलने के बाद पेट्रोल पंप पर पहुंचे पुनीत के मित्र सुरजीत ने उसे अपनी बाइक से बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हॉस्पिटल से मिली सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची और पुलिस ने पुनीत का बयान दर्ज किया।

16 वर्षीय छात्र को चाकू मारा

दिल्ली के बिंदापुर में बदमाशों ने नौवीं के छात्र को चाकू मारकर घायल कर दिया। छात्र ने बदमाशों को एक युवती के बैग से चोरी करते देख लिया था और फिर लड़की को बता दिया था। घायल छात्र का इलाज करवाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, 16 वर्षीय छात्र परिजनों के साथ दिल्ली के उत्तम नगर में रहता है। छात्र बाल सर्वोदय विद्यालय में पढ़ता है।

मंगलवार शाम छुट्टी होने पर वह स्कूल से पैदल ही अपने घर लौट रहा था। छात्र ने ईस्ट मेट्रो स्टेशन के पास दो बदमाशों को एक युवती के पिट्ठू बैग से चोरी करने का प्रयास करते देखा। वह भागकर युवती के पास गया और फिर उसे बदमाशों की हरकत के बारे में बताया। इस बात पर बदमाश छात्र को पकड़कर पीटने लगे। इस दौरान एक आरोपी ने चाकू निकालकर छात्र की कनपटी पर वार कर दिया।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: पिता ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म, डीएनए टेस्ट ने दिलाई 20 वर्ष कैद की सजा

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button