दिल्लीनार्थ वेस्ट दिल्ली

दिल्ली के जहांगीरपुरी में फिरसे हुई पत्थरबाजी, CCTV में कैद हुए पत्थरबाज

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से पत्थरबाजी की घटना सामने आयी है, यह घटना मंगलवार को देर रात हुई है जिसकी पूरी फुटेज CCTV में आयी है

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से फिर से पत्थरबाजी की घटना समें आयी है। यह घटना मंगलवार को देर रात हुई है जहां कुछ लोग वाहनों पर पत्थर मार रहे है थे, जिसकी पूरी फुटेज CCTV में आयी है।

बता दें कि जहांगीरपुरी में जमकर पत्थरबाजी करते हुए कुछ लोग CCTV में कैद हुए। रिपोर्ट्स कि माने तो इसकी वजह आपसी झगड़ा बताया जा रहा है और इसमें कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि कुछ लड़के आई ब्लॉक में इकट्ठा हो गए और वह वाहनों पर पत्थरों की बरसात करने लगे और इस दौरान जमकर तोड़फोड़ हुई गयी जिसमे 3 वाहनों के शीशे बहुत बुरी तरह टूट गए।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि 7 जून को रात करीब 10:45 बजे महेंद्र पार्क थाने में दिल्ली में झगड़े, तोड़फोड़ और पथराव के संबंध में दो पीसीआर कॉल मिलीं थी। आगे जब पूछताछ में पता चला कि जहीर नाम का शख्स अपने कुछ दोस्तों के साथ समीर और शोएब की तलाश में आई ब्लॉक आया था, जिनसे दो-तीन दिन पहले उनका झगड़ा हुआ था। वे कथित तौर पर नशे में थे और जब उन्हें कोई नहीं मिला तो उन्होंने कुछ पत्थर फेंके गए।

Madhavgarh Farms
यह भी पढ़े: जामिया इलाके की पार्किंग में लगी भीषण आग, दमकल की 7 गाड़ियां मौके पर मौजूद

 

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button