अपराधदिल्ली

दिल्ली में बच्चों के झगड़े के कारण दो गुटों के बीच पत्थरबाजी, 20 लोग गिरफ्तार

दिल्ली देश की राजधानी के साथ दंगो की भी राजधानी बनती जा रहा है। दिल्ली के वेलकम इलाके से दो समुदाय के बीच झड़प का मामला सामने आया है।

दिल्ली देश की राजधानी के साथ दंगो की भी राजधानी बनती जा रहा है। अभी बीते दिनों जहांगीरपुरी में दंगे का मामला सामने आया था। इसके बाद अब दिल्ली के वेलकम इलाके से दो समुदाय के बीच झड़प का मामला सामने आया है। वेलकम इलाके में पहले दो समुदय के बीच झड़प हुई और बात बढ़ते-बढ़ते पथराव तक पहुंच गई।

बता दें कि दिल्ली के वेलकम इलाके में स्थित एक्स एंड वाई ब्लॉक पार्क में बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों के बीच झगड़ा हुआ। इसी कारण दो समुदाय के बीच झड़प हो गई। जिसके बाद दोनों समुदाय ने एक-दूसरे पर पथराव किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे इलाके में पुलिस फाॅर्स तैनात कर दी।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया है। वही कड़ा संदेश देने के लिए 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। इनमे से तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वही CCTV फुटेज खगाली जा रही है। इलाके के DCP का कहना है कि स्थानीय लोगों की सूझ बूझ से मामला ज्यादा नहीं बिगाड़ा।

Tax Partner
यह भी पढ़े: दिल्ली में MCD ने अवैध मास दुकानों पर मारा छापा, 14 दुकाने की सील

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button