अपराधदिल्ली

जहांगीरपुरी इलाके में फिर हुआ 2 गुटों में पथराव, मौके पर पहुंची पुलिस

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बार फिर से पत्थराबाजी की घटना सामने आई है. दरअसल यहां 2 गुटों में जमकर लाठी डंडे चले.

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक बार फिर से पत्थराबाजी की घटना सामने आई है. दरअसल यहां 2 गुटों में जमकर लाठी डंडे चले. यह घटना जहांगीरपुरी एमसीडी कॉलोनी में आए कुछ लोगों के बीच झगड़ा होने के बाद दो गुटों में पथराव होने लगा.

जहांगीरपुरी में अब पत्थराव मानो एक आम बात हो गई है. इन दिनों आए दिन ही जहांगीरपुरी इलाके से पत्थरबाजी की खबरें सामने आरही है.

बता दें इस इलाके में ज़रा-ज़रा सी बात पर झगड़ा और वो झगड़ा कब दो गुटों के बीच पत्थबाजी में बदल जाता है इस बात का किसी को कुछ पता नही चलता है.

जानकारी के अनुसार, पैसो के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों के बीच बहस शुरू हो गई थी. इसी बीच अचानक 2 गुट बने और उन्होंंने एक लड़के को पीटना शुरू कर दिया.

इसके बाद दोनों गुटों के बीच पत्थराव देखने को मिला इस पत्थबाजी के चलते एक दो लोग घायल हो गए और वहां खड़ी गाड़ियों को भी काफी नुकसान पहुंचा.

बहरहाल, पुलिस की और से कहा गया है कि जल्द ही आरोपियों की पहचान की जाएगी और उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा साथ ही दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Aadhya technology

ये भी पढ़े: वाहन मालिक हो जाएं सावधान, 50 रूपये का ये काम नही कराया तो जाना पड़ेगा जेल

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button