अपराधदिल्लीसाउथ दिल्ली

दिल्ली के संगम विहार इलाके में छात्रा को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि इसके बाद उसने छात्रा को मारने का फैसला कर लिया और फिर अपने सहयोगियों बॉबी व पवन से संपर्क किया

दिल्ली के संगम विहार इलाके में 11वीं कक्षा की छात्रा को 25 अगस्त को गोली मारने वाले आरोपी अमानत अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा सोशल मीडिया के जरिए अमानत अली के संपर्क में आई थी इसके बाद छात्रा ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था।

आरोपी अमानत अली ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि इसके बाद उसने छात्रा को जान से मारने का फैसला कर लिया और अपने सहयोगियों बॉबी व पवन से संपर्क किया। घटना के समय पीड़ित छात्रा स्कूल से वापिस घर लौट रही थी। तभी आरोपियों ने छात्रा को रास्ते में रोक कर गोली मार दी और फिर फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल छात्रा को बत्रा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल में छात्रा का इलाज चल रहा था। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक़, पीड़ित छात्रा गली नंबर 6 ए, ई-ब्लॉक में रहती थी। वह अपने भाई के साथ कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती थी 25 अगस्त को दोपहर के समय छात्रा अपनी मां और छोटे भाई के साथ स्कूल से घर लौट रही थी।

जब वह बी-ब्लाक में मकान नंबर 15 के पास पहुंची तो तभी दो युवक पैदल आए और छात्रा को पीछे से गोली मार दी गोली लगने के बाद छात्रा वहीं गिर गई और आरोपी युवक कुछ दूरी पर खड़ी मोटरसाइकिल से फरार हो गए। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने छात्रा को बत्रा हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। छात्रा के पिता का कहना है कि उसकी बेटी को मोहल्ले में रहने वाला अरमान अली नाम का एक युवक एक साल से परेशान कर रहा था।

Aadhya technology

यह भी पढ़े: Delhi: MBBS की छात्रा ने हॉस्टल के कमरे मे फांसी लगाकर की आत्महत्या

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button