अपराधदिल्ली

रोहिणी के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर दस के सिटी सेंटर मॉल स्थित सेवेन सेंस नाम के स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने एक सूचना पर स्पा

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर दस के सिटी सेंटर मॉल स्थित सेवेन सेंस नाम के स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने एक सूचना पर स्पा पर छापा मारा और पुलिस ने स्पा सेंटर से इस धंधे में लिप्त छह महिलाओं व स्पा सेंटर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को प्रशांत विहार थाना पुलिस को रोहिणी सेक्टर दस स्थित सिटी सेंटर मॉल के स्पा सेंटर में देह व्यापार होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने सूचना को पुख्ता करने के लिए सहायक पुलिस आयुक्त आरती शर्मा की देखरेख में थाना प्रभारी राजीव कुमार वत्स के नेतृत्व में एक टीम तैयार की।

इसके बाद बताए गए पते पर पुलिस गयी। पुलिस टीम ने मॉल की चौथे फ्लोर पर स्थित स्पा में एक पुलिसकर्मी को नकली ग्राहक बनाकर भेजा। पुलिसकर्मी के ऊपर पहुंचने पर महिलाओं को उसके सामने बारी-बारी से लाया गया। 15 सौ रुपये में सौदा तय होने के बाद ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने मिस्ड कॉल देकर पुलिस टीम को इशारा कर दिया और इशारा मिलते ही पुलिस टीम ने स्पा सेंटर पर पहुंचकर छापा मार दिया। स्पा में मौके पर मौजूद 6 महिलाओं और मालिक को गिरफ्तार कर लिया।

जांच में पता चला कि रिसेप्शन पर मौजूद मालिक हितेश मल्होत्रा ने नकली ग्राहक से 15 सौ रुपये लिए थे। उसने ही स्पा में मौजूद छह महिलाओं को दिखाया था। पुलिस के मुताबिक हितेश मल्होत्रा इंद्रा कालोनी, सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है। स्पा मालिक इस परिसर का इस्तेमाल दिन में देह व्यापार के लिए करता था और वह अपने जान पहचान वालों की मदद से ग्राहकों को पेड सर्विस प्रोवाइड करवाता था। पुलिस के मुताबिक महिलाएं आस-पास के इलाके की रहने वाली हैं।
Insta loan services

यह भी पढ़े: Diesel Cars Ban: अक्टूबर से बंद हो रही है डीजल की ये गाड़ियां, जाने वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button