दिल्लीहेल्थ

दिल्ली में सरकारी डिस्पेंसरी का हाल बेहाल, मरीज़ और डॉक्टर परेशान

दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में स्थित सरकारी डिस्पेंसरी बहुत ही झर्झर हालत में देखी गयी। वहाँ पीने के पानी जैसी मूल सुविधाएं भी नहीं है।

दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में स्थित सरकारी डिस्पेंसरी बहुत ही झर्झर हालत में देखी गयी। वहां पर आने जाने वाले लोगों का कहना है कि वहाँ पीने के पानी से लेकर, शौचालय जेसी मूल सुविधाएं भी नहीं है। वहां कि दिवारों की बात करे तो उनकी स्थिति भी कुछ ठीक नहीं है।

वहाँ पर आने जाने वाले लोगो का कहना है कि कई बार ऐसा भी होता है कि उन्हें अपनी बारी का 3 घंटो तक इंतज़ार करना पड़ता है और फिर भी डॉक्टर से मिले बिना ही निकलना पड़ता है।

वहाँ के डॉक्टरों का कहना है कि उन्होंने कई बार अपने खरचे पर वहा की मरम्मत का जोखिम उठाया है। उन्होंने तो कई बार इसकी शिकायते भी दर्ज की है लेकिन कोई सुनवाई नहीं है।

Insta loan services

बताया जा रहा है कि बारिश के मौसम में वहा हालत बहुत ही बुरी हो जाती है, बाहर का पानी डिस्पेंसरी के अंदर तक आता है जिसे मरीज़ो के लिए वहाँ आना दूभर होजाता है। अगर डिस्पेंसरी के अंदर के वातावरण की बात करे तो वहा आपको कुत्ते आराम फरमाते नज़र आजाएंगे।

ये भी पढ़े: हथौड़े से पीट पीटकर की जीजा ने साले की हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button